अग्निकांड: युवक का अधजला शव मिलने से इलाके में सनसनी

गुमला। जिला में घाघरा थाना क्षेत्र के आदर निमिया ढलान परसागढ़ा के पास युवक का अधजला शव बरामद किया गया है. घाघरा पुलिस ने शुक्रवार सुबह ग्रामीणों की सूचना पर शव को बरामद किया है. पूरे मामले को लेकर पुलिस जांच में जुट गयी है. वहीं पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर कैंप कर रहे हैं.

गुमला में अधजला शव बरामद होने से इलाके में सनसनी है. घटना को लेकर बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने सुबह खेत जाने के दौरान वहां अधजला शव देखा और इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद घाघरा थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी और एसआई सूरज कुमार रजक दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. मौक पर पहुंची पुलिस हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है. घटना को लेकर गुमला एसडीपीओ मनीष चंद्र लाल भी मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि शव की शिनाख्त नहीं हो पायी है.

वहीं खेत में मिली लाश को लेकर ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि पहले उसकी हत्या की गई है और फिर उसके ऊपर तेल छिड़क कर आग लगा दी गयी है. शव बुरी तरह से जल जाने के कारण अबतक उसकी पहचान नहीं हो सकी है. आदर मेन रोड से 400 मीटर की दूरी पर खेत से ये शव पाया गया है. घटना को लेकर थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी ने कहा कि शव की पहचान के लिए प्रयास किए जा रहे हैं, साथ ही मामले की छानबीन भी की जा रही है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *