टीचर ने नकल के शक पर उतरवाए छात्रा के कपड़े, घर लौट लगाई खुद को आग

जमशेदपुर। पूर्वी सिंहभूम में शुक्रवार को दिल दहला देने वाली घटना घटी. जमशेदपुर के भुइयांडीह छायानगर में नौवीं कक्षा की छात्रा ने नकल के शक में टीचर द्वारा कपड़े उतरवाने से ग्लानि में घर आकर खुद को आग लगा ली . करीब 80 फीसदी जल चुकी छात्रा ऋतु मुखी को परिजन एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां छात्रा की स्थिति की गंभीरता को देखते हुए टाटा मुख्य अस्पताल रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

कक्षा 9 की छात्रा के उतरवाए थे कपड़े

इस सबंध में छात्रा के परिजनों ने बताया कि बच्ची शारदा मनी स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ाई कर रही है. शुक्रवार दोपहर छात्रा परीक्षा देने स्कूल गई थी. इसी दौरान शिक्षिका को छात्रा पर चीटिंग करने का शक हुआ. इस पर शिक्षिका छात्रा को दूसरे कमरे में ले गई और वहां उसके कपड़े उतरवाकर उसकी जांच की, जिससे छात्रा को काफी ग्लानि हुई.

गुमसुम अवस्था में छात्रा परीक्षा के बाद शाम को घर लौटी और घर में पहुंचकर स्कूल ड्रेस पहने हुए खुद पर किरासन तेल छिड़ककर अपने बदन में आग लगा ली. परिजनों ने बताया कि उसके कपड़े उतरवाए जाने की जानकारी छात्रा की सहेली ने दी थी. परिजनों ने शिक्षिका चंद्रा मैडम पर आरोप लगाया है कि उसकी वजह से उनकी बेटी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. इधर. घटना को लेकर आसपास के लोगों में नाराजगी है. लोगों में शिक्षिका के खिलाफ आक्रोश है. फिलहाल मामले की सूचना सीतारामडेरा थाना पुलिस को दे दी गई है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *