सीएम हेमंत खुद को ही आरोपी और अपराधी साबित कर अपना डर जता रहे

रांची। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष और सांसद दीपक प्रकाश ने सीएम हेमंत सोरेन को डरा हुआ सीएम बताया है. पार्टी कार्यालय में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि सीएम घबराहट में हैं. , बजरंग बाण पढ़ रहे हैं. ऐसे में उनके खिलाफ लगे आरोप और जांच एजेंसियों के बीच जारी प्रक्रिया के बीच जिस तरह वे खुद को आरोपी बता रहे हैं, वह उनके डर को जाहिर करता है. स्वयं को खुद ही आरोपी साबित कर खुद को ही अपराधी साबित कर रहे हैं जबकि अभी तो कुछ हुआ ही नहीं है. भाजपा नहीं, जनता के सवालों का जवाब देने में वे विफल साबित हुए हैं. जनता की नजरों, अदालतों में वे एक विफल सीएम साबित हुए हैं. जनता इस सरकार से निजात चाहती है. प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया प्रभारी शिवपूजन पाठक और प्रदेश प्रवक्ता अमित कुमार भी उपस्थित थे.

गाँव में भाजपा की सरकार
दीपक प्रकाश के मुताबिक राज्य भर में भाजपा के दबाव पर पंचायत चुनाव हुए. इसमें 51 फीसदी सीटों पर भाजपा समर्थित कार्यकर्ता, नेता जीत कर आए. ग्राम पंचायत, पंचायत समिति सदस्य, जिला परिषदों में 10222 सीटों पर भाजपा कार्यकर्ता जीते.

इस लिहाज से गाँवों में भाजपा की सरकार है. साथ ही सत्ताधारी दलों की यह हार है. राज्य सरकार की असफलताओं के कारण भाजपा और जनता गांवों में जीती. अब भाजपा पंचायत प्रतिनिधियों को 18 अक्टूबर को हरमू मैदान, रांची में सम्मानित करेगी. इस मौके पर केंद्रीय पंचायती राज राज्य मंत्री कपिल मोरेश्वर पाटील भी उपस्थित रहेंगे. पार्टी के सभी सांसद, विधायक और पार्टी के सम्मानित नेता भी शामिल होंगे. इस कार्यक्रम के दौरान सरकार के खिलाफ संघर्ष की योजना की घोषणा भी होगी.

तुष्टिकरण की राजनीति

भाजपा के मुताबिक हिन्दू त्योहार के अवसर पर राज्य सरकार तुष्टिकरण की नीति अपनाती रही है. कानून सबों के लिए बराबर हो. भाजपा सर्व धर्म समभाव पर भरोसा रखती है पर राज्य सरकार दिपावली, छठ के मौके पर जिस तरह का आचरण दिखा रही है, उससे गलत संदेश जा रहा है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *