दीपक प्रकाश पहुंचे प्रगति के पथ पर’ पुस्तिका के विमोचन पर, कहा-झारखंड में संपोषित भ्रष्टाचार

पलामू। प्रदेश के भाजपा अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य में संपोषित भ्रष्टाचार चल रहा है. राज्य के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन अपने परिवार के नाम पर लीज कराकर खनिज संपदा का दोहन कर रहे हैं. उनके चेले चपाटी भी खनिज के दोहन में लगे हैं. वे आज डालटनगंज स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय टाउन हॉल में ‘प्रगति के पथ पर’ पुस्तिका का विमोचन समारोह को संबोधित कर रहे थे.

खचाखच भरे टाउन हॉल में प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश झारखंड की हेमंत सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि झारखंड अलग राज्य का गठन भाजपा के प्रयास का प्रतिफल है. इसे संवारने का काम भाजपा की सरकार ही कर सकती है. हेमंत राज्य में लूट एवं गुंडागर्दी चरम पर है. उन्होंने कर्यकर्ताओं से गावं गांव पहुंचकर लोगों की समस्याओं से अवगत होने की अपील की. उन्होंने यथा संभव उनकी समस्या का निराकरण कराने में सहयोग करें.

प्रगति के पथ पर पुस्तिका को पलामू के सांसद वीडी राम ने प्रकाशित किया है. इसमें पलामू संसदीय क्षेत्र में उनके कार्यकाल की उपलब्धियां दर्शायी गयी है. कुल 57 पेज की पुस्तिका सांसद ने लिखी है.

आज जब विमोचन के पश्चात पुस्तिका पर अपनी बात रखते हुए सांसद ने भाउक हो गए. उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना काल का जिक्र करते हुए कहा कि उनके अथक प्रयास से कई जगह फंसे मजदूरों को लाया गया था. कोरोना जैसी बीमारी देश को पीछे ले गए अन्यथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास और तेजी से होता.

आज के कार्यक्रम में पांकी के विधायक शशिभूषण मेहता, मेयर अरूण शंकर, भाजपा के जिलाध्यक्ष विजयानंद पाठक सहित सैकड़ों गणमान्य मंचासीन थे. समारोह में गढ़वा जिला के भाजपा कार्यकर्ता भी पहुंचे थे.आज के कार्यक्रम में डिप्टी मेयर मंगल सिंह, भाजपा के प्रदेश महासिचव बालमुकुंद सहाय, गढ़वा के पूर्व विधायक गिरिनाथ सिंह, अविनाश वर्मा, श्याम नारायण दुबे, प्रेम सिंह, विपिन बिहारी सिंह, रामचन्द्र केसरी, भाजपा के प्रशिक्षण प्रमुख मनोज सिंह, विभाकर पांडे सहित कई लोग उपस्थित थे.

समारोह का मंच संचालन भाजपा सांसद के प्रतिनिधि विजय ओझा ने किया. कार्यक्रम के प्रारंभ में सरस्वती शिशिु मंदिर की छात्राओं ने वंदे मातरम गीत प्रस्तुत किया. गीत के तुरंत बाद अतिथियों ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय की तस्वीकर पर पुष्प अर्पित किए. तत्पश्चात दीप प्रज्जवलन के साथ कार्यक्रम की विधिवत शुरूआत हुई.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *