शिक्षा मंत्री को आजसू विधायक की चुनौती, कहा- हिम्मत है कि गिरिडीह लोकसभा चुनाव लड़कर दिखाएं

बोकारो। जिला में मंत्री और विधायक के बीच जुबानी जंग बरकरार है. पिछले दिनों शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो द्वारा आजसू विधायक पर की गयी टिप्पणी से विधायक लंबोदर महतो काफी मुखर नजर आ रहे हैं. उन्होंने शिक्षा मंत्री और गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद को खुली चुनौती दी और कहा कि अगर उनमें साहस है तो शिक्षा मंत्री गिरिडीह से लोकसभा चुनाव और योगेंद्र प्रसाद रामगढ़ से चुनाव लड़ कर दिखाएं.

गोमिया के आजसू विधायक सह आजसू के प्रधान महासचिव डॉक्टर लंबोदर महतो शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो और गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र को खुली चुनौती देते हुए ललकारा है. गुरुवार शाम बोकारो में मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि अगर साहस है तो शिक्षा मंत्री गिरिडीह से लोकसभा चुनाव और योगेंद्र प्रसाद रामगढ़ से चुनाव लड़ कर दिखाएं. उन्होंने सीधे तौर पर दोनों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर हिम्मत है तो अपने आप को टाइगर कहने वाला जगरनाथ महतो में अगर साहस है तो गिरिडीह से 2024 का लोकसभा इलेक्शन लड़ कर दिखाएं तो शेर को वहां पटखनी मिलेगी. उन्होंने कहा कि 2019 विधानसभा चुनाव में चंद्र प्रकाश चौधरी के खिलाफ चुनाव लड़ने वाले टाइगर को सियार बना दिया गया.

उन्होंने गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद के बारे में कहा कि 2019 में चुनाव उन्हें हराया है अब 2024 में भी उनको हराकर दिखाएंगे और उनका बोरिया-बिस्तर बांधकर सीधा रामगढ़ उनके घर भेज देंगे. अगर हिम्मत है तो योगेंद्र प्रसाद रामगढ़ से विधानसभा का चुनाव लड़कर दिखाएं. उन्होंने कहा कि बाहर का आदमी है चुनाव का भीख मांगने यहां क्यों आ रहे हैं. उन्होंने योगेंद्र प्रसाद पर आदिवासियों की जमीन अपने भाई और पिता के नाम पर कराने का आरोप लगाया.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *