खेसारी और अक्षरा का शो देखने जा रहे युवकों को वाहन ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो की हालत गंभीर

चतरा। टंडवा में संचालित सीसीएल की मगध कोल परियोजना क्षेत्र के चमातू गांव मैं आयोजित भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का शो देखने जाना तीन युवकों को भारी पड़ गया. बाइक से शो देखने जा रहे तीन युवकों को धनगड्डा के सोनभद्र फ्यूल्स के समीप अज्ञात कोल वाहन ने रौंद डाला.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से आनन-फानन में अस्पताल भेजवाया जहां अस्पताल ले जाने के दौरान बीच रास्ते में ही एक युवक ने दम तोड़ दिया. वहीं दो अन्य युवकों की स्थिति अब भी गम्भीर बनी हुई है.

घटना को लेकर मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक पत्थलगड्डा थाना क्षेत्र के बेलहर गांव के रहने वाले हैं. घटना में मृत युवक की पहचान बेलहर गांव निवासी सचिन राणा के रूप में हुई है.

इधर घटना के विरोध परिजनों ने सोनभद्र पंप के समीप सड़क जाम कर दिया है. इन्हें कई राजनीतिक दलों व सामाजिक कार्यकर्ताओं का भी समर्थन मिला. सड़क जाम होने से टंडवा-सिमरिया एनएच पर वाहनो का परिचालन पूरी तरह से ठप है. मृतक के आश्रित को तत्काल आर्थिक मुआवजा व लाभ की मांग कर रहे हैं. हालांकि अधिकारी व पुलिस ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम हटाने का प्रयास कर रही है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *