नोरा को डेट कर रहे किंग खान के लाडले? वायरल तस्वीरों के बाद लगीं अटकलें

ग्लैमर उजाला । बॉलीवुड में आए दिन नई जोड़ियां बनती नजर आती हैं। स्टार्स के बीच अफेयर और ब्रेकअप की खबरें यहां सामान्य हैं। हाल ही में तारा सुतारिया और आदर जैन के ब्रेकअप की खबरों ने फैंस का ध्यान आकर्षित किया। अब आर्यन खान और नोरा फतेही के अफेयर की अटकलें शुरू हो गई हैं। यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, इन खबरों में कितनी सच्चाई है? आइए जानते हैं.

बता दें कि कुछ तस्वीरों के सामने आने के बाद आर्यन खान और नोरा के अफेयर के कयास लगने शुरू हुए हैं। दरअसल, आर्यन खान और नोरा फतेही की कुछ कॉमन लोगों के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों ने लोगों को अटकलें लगाने का भरपूर मौका दे दिया है। सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं। एक तस्वीर में जहां आर्यन नजर आ रहे हैं तो दूसरी में नोरा फतेही हैं। लेकिन, दोनों तस्वीरों में एक बात सामान्य है। दरअसल, तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दोनों स्टार्स के साथ एक ही फैन ने फोटो क्लिक कराई हैं। इसके बाद यूजर्स ने बातें बनानी शुरू कर दीं कि इन दिनों आर्यन और नोरा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और साथ में वक्त बिता रहे हैं।

आर्यन और नोरा की इन तस्वीरों पर नेटिजन्स के काफी फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं। कुछ यूजर्स मजाक-मजाक में अनन्या पांडे की चिंता करते भी नजर आ रहे हैं। यूजर्स का कहना है, ‘अब अनन्या का क्या होगा?’ हालांकि, कुछ यूजर्स आर्यन और नोरा का बचाव करते नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘दोनों की एक ही फैन के साथ फोटो होने का यह मतलब बिल्कुल नहीं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।’ बहरहाल, यह स्पष्ट है कि दोनों स्टार्स के बीच फिलहाल डेटिंग जैसी कोई बात नहीं है। यह महज अफवाह है।

आर्यन खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया था कि उनके डेब्यू प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट पूरी हो गई है और वह इसकी शूटिंग के लिए बेकरार हैं। वहीं, नोरा फतेही के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह पिछली बार फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में नजर आई थीं। जल्द ही वह फिल्म ‘100 पर्सेंट’ में काम करते हुए दिखाई देंगी।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *