नगर में उपायुक्त के भ्रमण से जनता में आश जगी, हुए खुश

पाकुड़ : पिछले दिन उपायुक्त वरूण रंजन द्वारा शहर का भ्रमण कर जायजा लेने पर आम जनमानस के चेहरे पर खुशी देखी जा रही है। उपयुक्त ने नगर भ्रमण कर साफ सफाई, चौक चौराहों पर स्थापित किये गये प्रतिमाओं के सौदर्यकरण,शहर में लगाये गये वेपर लाईट ,का भी निरीक्षण किया एवं साफ सफाई व सौदर्यकरण की जानकारी लेते हुए नगर पालिका पदाधिकारी को सभी कार्य व्यवस्थित करने का निर्देश दिया।

शहरी जलापूर्ति व पानी व्यवस्था का लिया जायजा

पिछले दिनों पानी को लेकर नगर के लोगों में काफी उबाल था। कारण था नगर में पानी का घोर अभाव । उपायुक्त ने पदभार ग्रहण करते ही स्वयं ही सख्त आदेश दिया तत्पश्चात जलापूर्ति प्रारंभ किया गया । इससे नगर के आम जनमानस में काफी खुशी है । वर्तमान उपायुक्त वरुण रंजन ने आते ही शहरी क्षेत्र के जल व्यवस्था को दुरुस्त करवाया । इससे जनता बहुत खुश है।
अब लोगो को कमोवेश पानी मिल रहा है। इसके अलावा सदर प्रखंड अंतर्गत वलभ्भपुर में स्थित जलापूर्ति योजना ,पश्चिम बंगाल के पूठीमारी स्थित फ़रक्का केनाल पर बन रहे इंटेकवेल निरीक्षण कर गुणवतापूर्ण कार्य करने का निर्देश दिया। उपायुक्त ने बैंक कॉलोनी स्थित पार्क , विवाह भवन, रविंद्र भवन टाउन हॉल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा निर्देश दिया वहीं पार्क का साफ सफाई कर खोलने का निर्देश दिया।उपायुक्त के इस कदम का नगर के जनता ने भुरी भुरी प्रसंशा की है।