रांची। भारतीय जनता युवा मोर्चा , राँची महानगर के पिछले दो महीनो से लगातार चले आ रहे वैक्सिनेशन कार्यक्रम के तहत राँची में ज़िला प्रशासन के सहयोग से तीन स्थानों पर वैक्सिनेशन कैम्प लगाए गए।

भाजयुमो राँची महानगर अध्यक्ष श्री रोमित नारायण सिंह के नेतृत्व में एसईसी सेक्टर 2 ,हरमू यमुना नगर एवं पैंटलून डांगरा टोली चौक में वैक्सिनेशन कैम्प लगाए गए । सम्मिलित रूप से इन सभी कैम्प में लगभग 500 से ज़्यादा लोगों ने वैक्सीन लिए। मौक़े पर मौजूद लाभार्थियों ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रयासों की सराहना की और कहा कि कैम्प की वजह से वैक्सीन लेना आसान हो गया।
ज्ञात हो की पूर्व में भी भाजयुमो, राँची महानगर लगभग 59 वैक्सिनेशन कैम्प लगा चुका है जिसने लगभग 8600 लोग वैक्सीन ले चुके हैं । रांची विधायक श्री सी पी सिंह जी ने भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के लगातार लगाए जा रहे वैक्सिनेशन कैम्प की सराहना की और कहा की भारत में वैक्सिनेशन के बेहतरीन आँकड़े प्राप्त करने में युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा राँची महानगर के ज़िलाध्यक्ष श्री रोमित नारायण ने कहा की भाजपा के मूल्यों में समाज के आख़री व्यक्ति तक पहुँचना सर्वोपरि है और वैक्सिनेशन कैम्प भी इसी कड़ी में एक कदम हैं। ऐसे कार्यक्रम आगे भी प्रशासन की मदद से लगाए जाते रहेंगे। वैक्सीन स्थल पर भारतीय जनता पार्टी के उपाध्यक्ष श्री बसंत दास ,बजरंगी वर्मा,सुमित सिंह,भारतीय जनता युवा मोर्चा कोषाध्यक्ष अभिषेक चौधरी, जगरनाथपुर मंडल अध्यक्ष अंकित सिंह,हरमू मंडल अध्यक्ष पिंटू पासवान आदि उपस्थित थे।