गिरिडीह । सेवा ही समर्पण कार्यक्रम के तहत शुक्रवार को सर्किट हाउस में भाजपा ने कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें जिले के कई चर्चित शख्सियतों को सम्मानित किया गया. पूर्व सीएम सह भाजपा प्रतिपक्ष के नेता बाबूलाल मरांडी शुक्रवार को गिरिडीह में पीएम मोदी की बहनों सेजल और चाहत साहू से मुलाकात भी किया. शहर के सर्किट हाउस में भाजपा द्वारा आयोजित कार्यक्रम के दौरान प्रतिपक्ष नेता मंराडी के अलावे अध्यक्ष महादेव दुबे, पूर्व विधायक निर्भय शाहाबादी, चुन्नूकांत, डिप्टी महापौर प्रकाश सेठ, नुनूलाल मंराडी और संजीत सिंह पप्पू शामिल हुए.

पूर्व सीएम मरांडी ने शास्त्रीय संगीत के लिए प्रसिद्ध तबला वादक और सरोद वादक मोरमुकुट केडिया व मनोज केडिया को प्रशस्ति पत्र और अंगवस्त्र पहनाकर सम्मानित किया.
क्रिकेट के प्रसिद्ध खिलाड़ी संतोष चौरसिया, सतेन्द्र चौहान, बैडमिंटन खिलाड़ी अभिषेक कुमार, रोशन कुमार, पुष्कर राज व प्रांजल कुमारी को भी प्रशस्ति पत्र और अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया गया.

इस दौरान पूर्व सीएम ने कहा कि केडिया बधुंओं की कला ने गिरिडीह को खास पहचान दिलायी है. सेवा ही समर्पण के तहत पूर्व सीएम ने शुक्रवार को पीएम मोदी की बहनों सेजल और चाहत साहु के घर पहुंचे.

जहां दोनों बहनों समेत उनके माता-पिता रामबाबू साहु और बबली देवी ने शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया. मौके पर पूर्व सीएम ने कहा कि पीएम मोदी को हर साल राखी भेजने वाली बहनों के घर वो पहली बार आए हैं.