पलामू । पलामू प्रमंडल के पलामू और लातेहार जिले में रविवार को एक वृद्ध और एक महिला का शव बरामद किया गया. वृद्ध का शव नदी से बरामद हुआ, वहीं महिला की लाश घने जंगल में पेड़ से फंदे से लटका हुआ था. वृद्ध की मौत के पीछे पानी में डूबने की आशंका व्यक्त की जा रही है, वहीं महिला की मौत के पीछे दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका है. दोनों शवों को बरामद कर लातेहार और पलामू पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए संबंधित अस्पताल में भेज दिया है. साथ ही मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

बटाने नदी में मिला वृद्ध व्यक्ति का शव

पलामू जिले की हरिहरगंज पुलिस ने अंबा गांव से पूरब बटाने नदी में रविवार को वृद्ध व्यक्ति का शव बरामद किया. ग्रामीणों ने नदी में शव देखकर इसकी सूचना हरिहरगंज पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल में भेज दिया. मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के अररुआ खुर्द मिडिल स्कूल बीआरसी भवन समीप निवासी 65 वर्षीय विजय पासवान के रूप में हुई है. घटनास्थल पर छानबीन के दौरान कपड़ों के भीतर से पर्स, टॉर्च दवा मिला है.

पुलिस इंस्पेक्टर सह थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर पानी में डूबने से मौत होने की संभावना है. पुलिस ने तमाम साक्ष्यों को जुटाते हुए, छानबीन की कार्रवाई शुरू कर दी है