धनबाद । धनबाद में लगता है पुलिस या कानून का भय लोगों में खत्म हो गया है. दिनदहाड़े अपहरण करने का प्रयास और मारपीट करने का मामला प्रकाश में आया है जिसका वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि कुछ युवक दो युवकों के साथ मारपीट कर रहे हैं. जबरन गाड़ी में बैठने का प्रयास कर रहे हैं जिसे देख लोगों की भीड़ जुटने लगी. थोड़ी देर में पुलिस भी पंहुच गई तब वे लोग भागे.

मामला झरिया थाना क्षेत्र के ऐना इस्लामपुर के समीप की बताई जा रही है जिसमें झरिया के ऊपर कुली निवासी मोहम्मद साजिद इराकी और साबिर हुसैन ने एना इस्लामपुर के मासस नेता रुस्तम अंसारी के भतीजा विक्की चिंटू नूर अंसारी सहित दर्जनों लोगों पर मारपीट करने ओर जान मारने की नीयत से अपहरण करने का आरोप लगाया हैं. जिसमें घायल साजिद और साबिर का इलाज एसएनएमएमसीएच धनबाद में चल रहा है. मोहम्मद साजिद ने थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया है. इसमें कहा है कि शनिवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर के कार्यक्रम में जा रहा था इसी बीच एना इस्लामपुर के पास इन लोगों ने घेर लिया और मारपीट करने लगे जान मारने की नीयत से अपहरण का प्रयास किया गया.

वहीं मामले को लेकर मासस नेता रुस्तम अंसारी के भतीजे और सोहराब अंसारी के पुत्र विक्की ने भी झरिया थाना में साजिद इराकी और उसके दोस्त साबिर हुसैन पर मारपीट करने का लिखित शिकायत दर्ज कराया है. अब देखना है पुलिस पूरे मामले को किस तरह से लेती है और क्या कार्रवाई करती है.