जमशेदपुर । एकतरफा प्यार में पड़े एक युवक की अजीबो-गरीब करतूत सामने आई है. मामला कदमा थाना क्षेत्र की है. जब युवती ने एकतरफा प्यार में पड़े युवक से शादी करने से इंकार किया तो अभिषेक लोहार ने बस्ती के ही युवती को उसके भाई की हत्या करने की धमकी दे डाली. उसके बाद मामला जा पहुंचा कदमा थाना. युवती ने मंगलवार को अपने परिवार और पास-पड़ोस के लोगों के साथ थाना पहुंचकर थाना प्रभारी मनोज ठाकुर से मामले की शिकायत की. इस दौरान पुलिस को यह भी बताया गया कि युवक इससे पहले भी इस तरह की हरकत कर चुका है. युवती के अनुसार उसने पूर्व में इस बात की लिखित शिकायत कदमा थाना में की थी. हालांकि पुलिस ने मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की है. इससे युवक का मनोबल बढ़ गया है.

आए दिन रास्ते में करता है छेड़खानी

वह आए दिनों रास्ते में युवती के साथ छेड़खानी करता है. इसका विरोध करने पर अभिषेक लोहार और उसका पूरा परिवार उसके घर पर आकर मारपीट करने को उतारू हो जाते हैं. इससे युवती के साथ उसका परिवार भी परेशान है.

मामला पारिवारिक विवाद से भी जुड़ा

वैसे इस पूरे मामले में कदमा पुलिस का यह भी कहना है कि अभिषेक के परिवार वालों की ओर से भी युवती उसके परिवार के लोगों के खिलाफ इससे पहले थाना में मामला दर्ज करवाया गया है. जांच में मामला पारिवारिक विवाद से भी जुड़ा पाया जा रहा है. पुलिस मामले की आगे जांच में जुटी है.