हजारीबाग। सदर विधानसभा क्षेत्र के कटकमसांडी प्रखंड स्थित बरगडा पंचायत के बरगड्डा फुटबॉल मैदान में बरगड्डा फुटबॉल क्लब द्वारा आयोजित फुटबॉल टूर्नामेंट-2021 के महाकुंभ का समापन शुक्रवार को हो गया। समापन मैच का उद्घाटन बतौर मुख्य अतिथि हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने उपस्थित होकर किया। समापन मैच कटकमसांडी प्रखंड की बरगड्डा पंचायत के बरगड्डा टीम बनाम खुटरा पंचायत के धरहरा टीम के बीच फाइनल मैच खेला गया। जिसमें दोनों टीमों ने शानदार खेल प्रदर्शन करते हुए संघर्षपूर्ण मुकाबले में दोनों टीमों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए धरहरा की टीम ने बरगड्डा टीम को
2 – 1 से हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया। आयोजन समिति की ओर से विजेता टीम धरहरा को प्रथम पुरस्कार स्वरूप 10,000 हज़ार रुपए एवं आकर्षक कप तथा उपविजेता के रूप में बरगड्डा टीम को द्वितीय पुरस्कार के रुप में 6000 रुपए एवं आकर्षक ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया।
मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा खेल शारीरिक मानसिक और चारित्रिक विकास के लिए अत्यंत जरूरी है। किसी भी समाज या राष्ट्र के विकास में खेल अहम भूमिका निभाती है। खेल के विकास के साथ समाज और राष्ट्र का विकास में संभव होता है। विधायक जायसवाल ने यह भी कहा कि आने वाले वर्ष 2022 में स्थिति सामान्य रही तो नमो फुटबॉल टूर्नामेंट एक नए रूप में वृहत पैमाने पर आयोजित किया जाएगा।

मौके पर विशेष रूप विशिष्ट अतिथि के रूप में कटकमसांडी विधायक प्रतिनिधि किशोरी राणा, सदर विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार, सदर विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य सैकड़ों दर्शकों की उपस्थिति रही ।