कैरो-चट्टी मार्ग पर लगातार चौथी दिन सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत दूसरा गंभीर रूप से घायल

कैरो/लोहरदगा। प्रखंड कैरो जिला लोहरदगा के अंतर्गत इन दिनों लगातार सड़क दुर्घटना थमने का नहीं ले रहा है नाम। दिनाँक 22 फरवरी की देर रात प्रखण्ड क्षेत्र के कैरो-चट्टी मार्ग पर प्रखंड के सढावे ग्राम निवासी शिव उराँव के 19 वर्षीय पुत्र राजू उराँव, एवं पंडरा उराँव के 20 वर्षीय पुत्र करमदयाल उराँव टीवीएस अपाची मोटरसाइकिल गाड़ी न0- जेएच-01डी एन-9482 से बेड़ो अपनी बहन को पहुँचाकर अपना घर वापस लौट रहे थे ।
तभी देर रात उक्त पथ पर खंडा गांव के विल्टन साहु के घर के पास शिव उराँव का मोटरसाइकिल अचानक अनियंत्रित हो गई जिससे शिव और करमदयाल सड़क के किनारे 05 फीट गहरे गड्ढे में गिर गए, ततपश्चात शिव उराँव की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई, एवं करमदयाल उराँव गंभीर रूप से घायल हो गया।
घटनास्थल के पास जब सुबह हुई तो आसपास के लोगों ने दुर्घटना की सूचना कैरो थाना पुलिस को दिया। सुबह में कैरो थाना के ए0एस0आई0 धर्मेन्द्र कुमार ने कैरो थाना के सदल बल के साथ घटनास्थल पहुंच कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजवाया, वहीं घायल के इलाज हेतु एम्बुलेंस बुलवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कूड़ु अस्पताल भेजी गई,जहाँ घायल की स्थिति बिगड़ती देख कूड़ु अस्पताल के डॉक्टरों ने घायल को रिम्स रांची रेफर किया गया, जहाँ घायल की स्थिति समाचार लिखे जाने तक गंभीर बताई जा रही है।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published.