कौन है गुल्लू जिसे बिस्किट ले जाने की अखिलेश यादव ने सीएम योगी को दी सलाह

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने शुक्रवार को अयोध्या में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने परिवार का जिक्र करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा.

झारखण्ड उजाला, ब्यूरो : यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के लिए चार चरण का चुनाव संपन्न हो चुका है, पांचवें चरण के लिए 27 फरवरी यानी कल मतदान होना है. पांचवें चरण में 12 जिलों की 61 विधानसभा सीटों पर 692 उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. इस बीच शुक्रवार को सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने अयोध्या में रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने परिवार का जिक्र करते हुए सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा.

अखिलेश यादव ने दी गुल्लू को बिस्किट ले जाने की सलाह

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि, ‘हम परिवार वाले लोग हैं, परिवार में जाते हैं तो कुछ लेकर जरूर जाते हैं. मैं मुख्यमंत्री (योगी) को याद दिलाना चाहता हूं कि वे अपने गुल्लू के लिए बिस्किट जरूर लेकर जाएं. जो गुल्लू गोरखपुर में इंतजार कर रहा है, यहां से जाएं तो बिस्किट जरूर लेकर जाएं.’

कौन है गुल्लू

दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घर पर यानी गोरखपुर स्थित गोरखनाथ मंदिर में वैसे तो कई जानवर पाल रखे हैं, लेकिन इनमें एक डॉगी गुल्लू उनका सबसे प्रिय है. जिसे वो बेहद प्यार करते हैं. जब भी गोरखपुर जाते हैं, तो उनकी निगाहें अक्सर गुल्लू (पालतू डॉगी) को ढूंढती नजर आती है. उनके डॉगी का नाम ही गुल्लू है. कई मौकों पर सीएम योगी की तस्वीरें गुल्लू के साथ सोशल मीडिया पर देखी गई हैं. गुल्लू एक लैबराडॉग है. योगी के मंदिर प्रांगण में आते ही सीएम के पास जाने के लिए गुल्लू बेचैन हो उठता है. सिर्फ गुल्लू ही नहीं सीएम योगी की शुरू से ही जानवारों के प्रति बेहद लगाव रहा है, जिसे लेकर अक्सर वो सुर्खियों में भी बने रहते हैं.

अखिलेश यादव ने अयोध्या में जनसभा को किया संबोधित

अखिलेश यादव ने अयोध्या में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता में आने पर अयोध्या को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर विकसित किया जाएगा. इसके अलावा ध्यान रखा जाएगा कि अयोध्या के विकास में किसी भी व्यापारियों कोई नुकसान न होने पाए. इसके साथ ही सपा सुप्रीमो ने जनता को आश्वासन दिया कि जिन लोगों से भी जमीनें ली जाएंगी, उन्हें सर्किल रेट बढ़ाकर 6 गुना अधिक कीमत दी जाएगी.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published.