हजारीबाग । सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कटकमदाग प्रखंड के बड़कागांव रोड अवस्थित ढेंगुरा और बेस पंचायत का सघन दौरा कर स्थानीय समस्याओं से रूबरू हुए। ढेंगुरा ग्राम वासियों के बीच चौपाल लगाकर उनकी समस्या सुनी और तत्काल निराकरण का भरोसा जताया। बेस पंचायत मे विधायक मनीष जायसवाल ने विगत करमा पर्व के दौरान माता- बहनों के बीच अंग वस्त्र के रूप में साड़ी का वितरण किया था और हारम ग्राम के पुरुषों भाइयों से दशहरा के पूर्व अंग- वस्त्र के रूप में पैंट शर्ट का कपड़ा और धोती कुर्ता भेंट करने का वादा किया था। जिसे पूरा करते हुए उन्होंने हारम ग्राम के सैकड़ों लोगों को
पैंट- शर्ट का कपड़ा और धोती कुर्ता भेंटकर दशहरा की अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं दी ।

मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि जनसेवा ही मेरे राजनीति में आने का एकमात्र ध्येय है और जनता के हर एक सुख- दुख में उनका बेटा और भाई बनकर खड़ा रहा हूं और आगे भी रहूंगा ।

मौके पर विशेष रूप से कटकमदाग भाजपा मंडल अध्यक्ष कविंद्र यादव, कटकमदाग विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार साहू, सदर विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार, जन वितरण प्रणाली के विधायक प्रतिनिधि इंद्रनारायण कुशवाहा, भाजयुमो जिला महामंत्री आशीष कुमार गुप्ता, सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।