खूंटी । हत्या के आरोपी अजित गाड़ी को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल, बता दें की खूंटी थाना क्षेत्र अन्तर्गत नेयाल डीह जंगल से बीते पांच अक्टूबर को एक अज्ञात युवती का शव बरामद किया गया था। जिस संबंध में खूंटी थाना में मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ की गई थी। जांच के क्रम में अज्ञात मृत युवती का पहचान अंजली तीर्की उम्र लगभग बीस वर्ष, पिता स्व. गांगु तीर्की, ग्राम दुंदु दरहाटोली, थाना तुपुदाना, जिला रांची के रूप में की गई थी।

वहीं खूंटी थाना द्वारा अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ की गई थी। जिसके तहत रविवार को पुलिस की छापेमारी दल द्वारा एक व्यक्ति अजित गाड़ी, पिता लांधू गाड़ी, ग्राम दुंदु दरहाटोली, थाना तुपुदाना, जिला रांची को गिरफ्तार किया गया, जिसने पुलिस द्वारा पूछजांच के दौरान अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताया की अंजली तीर्की से उसका पिछले तीन वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था और दोनों जल्द हीं शादी भी करने वाले थे। इसी क्रम में गांव के कुछ लोगों द्वारा उन्हें चिढ़ाया जा रहा था की लड़कि नाटी है और तुम लम्बे हो तुम्हारी जोड़ी सही नही लगेगी।

इसी बात को लेकर आरोपी ने लड़की को योजना के तहत बहला फुसला कर घर से दूर खूंटी थाना क्षेत्र के नेयालडीह जंगल ले गया जहां की लड़की के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर उनकी हत्या कर दी। आरोपी ने आगे बताया कि, लड़की अपने घर से अपना कपड़ा और जरूरी समान लेकर आई थी जिसे आरोपी ने घटना पूर्व हीं जला दिया लड़की ने जब उससे इस बारे में पूछा तो आरोपी ने उसे कहा की वह उसे नये कपड़े खरीद देगा। वहीं आरोपी के निशानदेहि पर पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त एक कुल्हाड़ी, मृतिका का मोबाइल फोन बरामद करते हुए आरोपी का मोबाइल फोन को भी जब्त किया है

उक्त घटना की पूरी जानकारी अमित कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी, खूंटी द्वारा प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित कर दी गई। इसी क्रम में बता दें की छापेमारी दल में खूंटी थाना प्रभारी जयदीप टोप्पो, पुलिस अवर निरीक्षक विश्वजीत ठाकुर, और सशस्त्र बल शामिल रहे।