हजारीबाग । बड़ा बाजार दुर्गा पूजा महासमिति के द्वारा पूजा पंडाल मे प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया।
प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए संस्थापक अध्यक्ष सदानंद सेन ने कहा कि बहुत ही सौभाग्य की बात है कि महासमिति बहुत जल्द अपनी 25वीं वर्षगांठ मनाने जा रही है। महा समिति के द्वारा माता रानी की पूजा अर्चना का 21 वां वर्ष है।
अध्यक्ष प्रमोद यादव ने कहां की महासमिति इस वर्ष अपनी 21वीं वर्षगांठ मना रही है पर कोरोना काल ने सब अधूरा सा कर दिया है। बताया कि झारखंड सरकार के द्वारा दी गई गाइडलाइन के अनुसार महासमिति अपनी इक्कीसवीं वर्षगांठ बनाएगा। मां की मूर्ति से लेकर पूजा पंडाल पूरी गाइडलाइन के अनुसार है। साथ ही साथ आने वाले तमाम भक्तों के बीच मास्क का वितरण किया जाएगा। पूजा पंडाल से कुछ दूरी पर सेनीटाइजर मशीन लगाया जाएगा जिससे आने वाले तमाम श्रद्धालु गण सैनिटाइज होकर पूजा पंडाल में प्रवेश कर पाएंगें। साथ ही बताया कि मां दुर्गे की सप्तमी,अष्टमी एवं नवमी की महाभोग इस वर्ष वितरण नहीं की जाएगी। साथ ही बताया की मंडप में मौजूद पूजा कमेटी के सदस्य कोविड-19 की दूसरी डोज भी ले चुके हैं।

मौके पर। निशिकांत सिन्हा,शिवदीप सिंह,मोहन लाल गुप्ता,नरेश निषाद,बाल गोविन्द निषाद,सुरेंद्र सिन्हा,उपेंद्र सिन्हा,दिलीप सोनी, लक्ष्मण निषाद,पवन रावत खण्डेलवाल,रितेश खण्डेलवाल,सहित कई लोग उपस्थित थे।