हजारीबाग । दुर्गा पूजा के दौरान विभिन्न पूजा पंडालों में पहुंचकर हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल निरंतर जनमानस के बीच रहें और मातारानी से क्षेत्र और क्षेत्र वासियों की सुख, समृद्धि एवं खुशहाली की कामना की । विजयादशमी के मौके पर विधायक मनीष जायसवाल कटकमदाग प्रखंड के मसरातू पंचायत स्थित ग्राम कृष्णानगर पहुंचे और यहां मातारानी की डोली विसर्जन यात्रा सह भव्य कलश यात्रा में सम्मिलित हुए। ग्राम वासियों द्वारा माता रानी के डोली विसर्जन के क्रम में कृष्णा नगर दुर्गा मंडप प्रांगण से भव्य कलश यात्रा प्रारंभ कर पसई, मसरातू होते हुए कृष्णा नगर तालाब पहुंचकर विधिवत पूजा अर्चना के पश्चात विसर्जित किया ।

मौके पर सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि शक्ति स्वरूपा जगत जननी मां दुर्गा की पूजा और आराधना से पूरा क्षेत्र भक्तिमय हो गया। उन्होंने कहा कि भक्ति और शक्ति से ही संसार की बुराइयों का नाश हो सकता है। विधायक मनीष जायसवाल ने आदि शक्ति जगदम्बा से समाज में व्याप्त बुराइयों का नाश करते हुए मानवता और इंसानियत को बढ़ावा देने की कामना की।
मौके पर विशेष रुप से कटकमदाग विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार साहू, प्रखंड प्रमुख अशोक यादव, कृष्णानगर ग्राम के अध्यक्ष सहदेव गोप,अभिषेक कुमार सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।