रांची । झारखंड प्रदेश युवा राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष रंजन कुमार के निर्देशानुसार पेट्रोल,डीजल,रसोई गैस के मूल्य वृद्धि के खिलाफ आज दिनांक-17/10/21 को युवा राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा रांची युनिवर्सिटी से अल्बर्ट एक्का चौक तक पैदल मार्च एवं नरेंद्र मोदी का पुतला दहन किया गया।
युवा राजद अध्यक्ष रंजन कुमार ने कहां की मोदी ने महंगाई कम करने के नाम पर देश की जनता को झूठ बोलकर एवं क्षल करके केंद्र की सत्ता प्राप्त कर उसी गरीब, मध्यमवर्गीय जनता को महंगाई के आग में धकेल कर अंबानी अडाणी का दलाली कर देश बेचने का काम कर रहे हैं। आज देश का हर वर्ग मोदी सरकार से आक्रोशित हैं।पहले महंगाई को डायन बोलनी वाली भाजपा आज उसी महंगाई को भौजाई बना लिया है।
आगे रंजन कुमार ने कहां की जनता भाजपा और नरेंद्र मोदी का असल चेहरा देख चुकीं है और जैसे गद्दी पर बैठाने का काम किया था उसी तरह गद्दी से उखाड़ फेंकने का काम करेगी।
आगे रंजन कुमार ने मोदी सरकार से मांग करते हुए कहा कि अगर महंगाई को कम कर गरीब,आम जनता, मध्यमवर्गीय को राहत देने का काम नहीं करेंगी तो आगे जनहित में राजद उग्र आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगी।

आज के कार्यक्रम में मुख्यत युवा राजद प्रदेश प्रधान महासचिव फिरोज अंसारी,प्रदेश महासचिव इरफान अंसारी,प्रदेश महासचिव कमलेश यादव, उपाध्यक्ष जफीर खान, महासचिव उज्जवल सिंह,प्रवक्ता रवि जायसवाल,प्रवक्ता मंतोष यादव,महासचिव जफर अंसारी,महानगर अध्यक्ष धर्मेंद्र सिंह,विक्की यादव,संजय राम, ममता कुजूर,उर्मीला सोरेंग,विनोद पनसारी, निशांत निराला,मो० गुफरान खान, पूनम यादव, सुनील कुमार यादव,सोनी मिंज,सुमन लकड़ा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल रहे।