काजोल की बेटी ने स्टाइलिश लुक से किया इंप्रेस,शनाया कपूर और खुशी संग डिनर डेट पर पहुंचीं न्यासा देवगन

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शनाया कपूर, खुशी कपूर औऱ न्यासा देवगन को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. खार के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया.

झारखण्ड उजाला , ब्यूरो : बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) इन दिनों चर्चा में हैं. शनाया, फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) की फिल्म बेधड़क से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. इस बीच इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर और अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन दिख रही है. तीनों डिनर डेट पर गई थी.विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में शनाया कपूर, खुशी कपूर औऱ न्यासा देवगन को साथ में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. खार के एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया. शनाया ब्लैक कलर के को-ऑर्ड सेट में काफी हॉट लगी. जबकि खुशी ने व्हाइट टॉप और ब्राउन पैंट पहना हुआ था.

न्यासा के लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

वहीं, न्यासा देवगन ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहना था. साथ ही व्हाइट जैकेट कैरी किया हुआ था. उनका बोल्ड अवतार फैंस को पसन्द आ रहा है. वीडियो पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. बता दें के इन स्टारकिड्स के फिल्मों में इंट्री से पहले ही ये काफी पॉपुलर हो गए है. सोशल मीडिया पर इनके पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्ट करते है

शनाया कपूर इस फिल्म से कर रही बॉलीवुड डेब्यू

शनाया कपूर, करण जौहर की फिल्म बेधड़क से डेब्यू कर रही हैं. इस फिल्म में दो नये चेहरे नजर आने वाले है, जिनका नाम है लक्ष्य लालवानी औऱ गुरफतेह सिंह पीरजादा. फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में सामने आया था, जिसमें तीनों साथ में काफी अच्छे लगे थे.

खुशी कपूर करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

खुशी कपूर की बात करें वो शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो तीनों जोया अख्तर के साथ काम करने वाले हैं. वहीं, न्यासा देवगन ने फिलहाल फिल्मों में इंट्री नहीं ली है. लेकिन तब भी उनके नाम से इंस्टा पर कई फैन पेज बन चुके है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published.