खुली जीप में पीएम , गुजरात में किया रोड शो, चार राज्यों में जीत से भाजपा गदगद

उत्तर प्रदेश, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के एक दिन बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में अहमदाबाद हवाई अड्डे से रोड शो शुरू किया. इस रोड शो में हजारों लोग पहूंचे.

झारखण्ड उजाला , राज्य ब्यूरो :  उत्तर प्रदेश, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा विधानसभा चुनावों में भारतीय जनता पार्टी की जीत के एक दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में अहमदाबाद हवाई अड्डे से रोड शो शुरू किया. यहां चर्चा कर दें कि पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव नतीजों की घोषणा के एक दिन बाद यानी शुक्रवार को नरेंद्र मोदी अपने गृह राज्य की यह यात्रा कर रहे हैं. गुजरात में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं.

फूलों की मालाओं से सजी खुली जीप में नरेंद्र मोदी

उत्तर प्रदेश, मणिपुर, उत्तराखंड और गोवा विधानसभा चुनाव में भाजपा की जीत के एक दिन बाद शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात में अहमदाबाद हवाई अड्डे से रोड शो शुरू किया. फूलों की मालाओं से सजी खुली जीप में सवार मोदी ने रोड शो के दौरान सड़क किनारे जमा हुए सैकड़ों समर्थकों और प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया.

रोड शो हवाई अड्डे से शुरू

पीएम मोदी का यह काफिला हवाई अड्डे से शुरू हुआ और गांधीनगर में भाजपा के राज्य मुख्यालय ‘कमलम’ तक गया. राज्य में भाजपा के एक नेता ने बताया कि प्रधानमंत्री आज दिन में पंचायत निकायों के एक लाख से अधिक निर्वाचित प्रतिनिधियों की एक रैली को भी संबोधित करने वाले हैं. प्रधानमंत्री मोदी आज से दो दिवसीय गुजरात दौरे पर हैं. पांच राज्यों में विधानसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के एक दिन बाद मोदी अपने गृह राज्य का दौरा कर रहे हैं.

साल के अंत में विधानसभा चुनाव

आपको बता दें कि पांच राज्यों में हुए चुनाव के परिणाम भाजपा के पक्ष में रहे. इससे भाजपा कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. गुजरात में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होंगे. गुजरात में भाजपा की वापसी को लेकर पीएम मोदी जोर लगा रहे हैं.

पीएम का ये है शिड्यूल

-सुबह 10 बजे अहमदाबाद एयरपोर्ट पहुंचें.

-सुबह 10.15 बजे एयरपोर्ट से रोड शो करते हुए 11.15 बजे तक प्रदेश बीजेपी कार्यालय पहुंच जाएंगे.

-रोड शो लगभग 10 किमी का है जिसमें हजारों कार्यकर्ता नजर आ रहे हैं. रोड शो का रुट-सरदार पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट-एयरपोर्ट सर्कल से इन्दिरा ब्रिज सर्कल होते हुए भाट सर्कल के बाद श्री कमलम तक जाएगा.

-पीएम नरेंद्र मोदी सुबह 11.15 से 11.30 बजे तक कमलम पहुंचेंगे, जहां उनका प्रदेश नेतृ्त्व के द्वारा स्वागत व अभिनंदन किया जाएगा. सभी सांसद और विधायक प्रदेश संगठन के सभी बड़े नेता 400 से 450 लोग उपस्‍थित रहेंगे. यहां मोदी का संबोधन भी होना है.

-वे दोपहर एक बजे तक यहां रहेंगे और फिर यहां से निकलकर गांधीनगर में राजभवन पहुंचेंगे.

-शाम चार बजे अहमदाबाद में जीएमडीसी ग्राउंड में गुजरात पंचायत महा-सम्मेलन में शरकत करेंगे. शाम 4.25 से शाम पांच बजे तक मोदी का संबोधन होगा.

-शाम 5.30 बजे वे राजभवन पहुंचेंगे.

-शाम छह से 7.15 बजे तक सोमनाथ ट्रस्ट की बैठक में पीएम मोदी शामिल होंगे.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published.