ठेठईटांगर ( कोलेबिरा ) | ठेठईटांगर प्रखंड के कूडपानी में नव युवक संघ हॉकी एशोसियशन कूडपानी आसानबेड़ा द्वारा आयोजित 09दिविसीय नव युवक संघ हॉकी प्रतियोगिता पुरुष 2021कूडपानी का आज शुरुवात की गई।आज पहले दिन उद्घाटन मैच कूडपानी नीम टोली और प्रधान टोली के बीच हुआ।मैदानी खेल में दोनो ही टीम 02=02गोल की बराबरी पर रही और ट्राई ब्रेकर में प्रधान टोली ने 07=06से जीत हासिल की। उद्घाटन मैच को हॉकी सिमडेगा के अध्यक्ष मनोज कोनबेगी, संयुक्त सचिव वेदप्रकाश भोक्ता, आयोजन समिति के अध्यक्ष विजय कुमार प्रसाद, उपाध्यक्ष सैमुएल समद, सचिव अजीत तिर्की ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर मैच प्रारंभ कराया।
आयोजन समिति के अध्यक्ष श्री विजय कुमार प्रसाद के पिताजी स्व गौरी शकर प्रसाद जी द्वारा खेल मैदान एवम विद्यालय के लिए 05एकड़ दिए गए जमीन में बने इस मैदान में विगत 15वर्षो से यहा हॉकी प्रतियोगिता आयोजित कर ग्रामीण इलाके के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने का कार्य किया जा रहा है। सालोभर प्रतिदिन सुबह 05बजे से ही यहा आस पास के दर्जनों छोटे छोटे खिलाड़ी खुद से अभ्यास करते है। यन्हा के खेल के प्रति लगाव और प्रतिभावान खिलाड़ियों के बहुलता को देखते हुए जिला प्रशासन सिमडेगा ने इस मैदान को समतलीकरण और जालीदार घेराबंदी करा रही है।
आयोजन को बनाने में मुख्य रूप अध्यक्ष विजय कुमार प्रसाद,उपाध्यक्ष सैमुएल समद,सचिव अजीत तिर्की,उपसचिव धनेश प्रधान,कोषाध्यक्ष विकास बड़ाईक,खड़कधर सिंह,संदीप लुगुन,उमेश प्रधान,इत्यादि की महत्वपूर्ण योगदान दे रहे है।प्रतियोगिता का फाइनल मैच 07नवम्बर को होगा।