उपायुक्त की अध्यक्षता में कार्यकारिणी समिति की हुई बैठक

लोहरदगा । डॉ वाघमारे प्रसाद कृष्ण, उपायुक्त-सह-अध्यक्ष, जिला योजना समिति, लोहरदगा की अध्यक्षता में दिनांक 01.04.2022 को समाहरणालय सभाकक्ष में कार्यकारिणी समिति की बैठक आयोजित हुई।

बैठक में वर्ष 2022-23 के लिए जिला योजना के अनाबद्ध निधि से विभिन्न योजनाओं का चयन किया गया। इसमें शिक्षा विभाग के लिए जिले के सभी 07 प्रखंडों में अवस्थित कस्तूरबा गांधी बालिका उच्च विद्यालय एवं कल्याण विभाग के 4 आवासीय विद्यालयों में इंटरैक्टिव पैनल विद पीसी मॉड्यूल के अधिष्ठापन, पेयजल के लिए कुडू प्रखंड के सुकुमार भौला टोली ओपा में चापानल के अधिष्ठापन, पेयजल के लिए सेन्हा प्रखंड के अरु पंचायत के राजकीयकृत + 2 नंदलाल उच्च विद्यालय, अरु में चापानल अधिष्ठापन और आजीविका के लिए जिला में पलास मार्ट/विपणन व्यवस्था सुदृढ़ीकरण कार्य का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पारित किया गया।

बैठक में उप विकास आयुक्त गरिमा सिंह, जिला योजना पदाधिकारी अरूण सिंह, सिविल सर्जन डॉ संजय कुमार सुबोध, जिला समाज कल्याण पदाधिकारी मनीषा तिर्की, पेयजल एवं स्वच्छता प्रमंडल कार्यपालक अभियंता सुशील टुडू, भवन निर्माण कार्यपालक अभियंता, सहायक जिला योजना पदाधिकारी शिशिर तिग्गा व अन्य उपस्थित थे।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published.