हजारीबाग । जिला कांग्रेस कार्यालय कृष्ण बल्लभ आश्रम में जिला कार्यकारिणी की एक समीक्षात्मक बैठक जिला अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह की अध्यक्षता में हुई । इस बैठक में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष सह हजारीबाग के संगठनात्मक प्रभारी जलेश्वर महतो मुख्य रूप से उपस्थित थे । इस बैठक में कांग्रेस के 14 नवंबर से 29 नवंबर तक चलने वाले जनसंपर्क एंव जन संवाद कार्यक्रम की रूप रेखा तय की गई । तथा कांग्रेस के चल रहे सदस्यता अभियान पर चर्चा की गई ।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि जलेश्वर मेहता नें कहा कि आज आम जनता कांग्रेस से दुर जा चुकी है जनसंपर्क एंव जन संवाद के माध्यम से कांग्रेसजनों को मजदूरों, किसानों के बीच जाकर उनसे संवाद स्थापित कर भाजपा की जन विरोधी सरकार की गलत नीतियों के कारण आसमान छूती मंहगाई बढ़ाती बेरोजगारी को बताएं उन्हें कांग्रेस जोड़ना होगा जिससे कांग्रेस मजबूत हो और हम भाजपा सरकार को उखाड़ फैकें ।
इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अवधेश कुमार सिंह नें कहा कि पंडित जवाहरलाल नेहरू के जन्म दिवस 14 नवंबर से प्रारंभ होकर 29 नवंबर को समाप्त होनें वाले एक पखवारे के जन संवाद एंव जनसंपर्क कार्यक्रम को सफल बनाना है । कांग्रेस कार्यकर्ता प्रत्येक बुथ पर जाकर लोंगो से संवाद स्थापित कर उन्हें कांग्रेस का सदस्य बनाएं । कार्यक्रम के अंत में विधि प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नसीम खान के आकस्मिक निधन पर दो मिनट का मौन रखा गया ।