बरही । टाउन हॉल में सद्भावना विकास मंच के द्वारा कोरोना काल में किये गए कार्यों पर बनी एक लघु फ़िल्म का लोकार्पण किया गया। लोकार्पण कार्यक्रम में मुख्य रूप से एसडीओ पूनम कुजूर, एसडीपीओ नाजिर अख्तर, डीएस डॉ शशिशेखर प्रसाद सिंह शामिल हुए। सद्भावना विकास मंच पर बनी लघु फ़िल्म का लोकार्पण अतिथियों ने प्ले बटन दबाकर किया।
बरही प्रखण्ड के रसोइया धमना पुरहारा निवासी स्व होरिल यादव के पुत्र नितेश कुमार संत जेवियर कॉलेज रांची से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई कर पंजाब यूनिवर्सिटी ऑफ चंडीगढ़ से फार्मिंग ऑफ आर्ट्स की पढ़ाई कर रहे है। उन्होंने बताया कि लघु फ़िल्म बनाने में उन्हें खुशी मिलती है। भविष्य में भी वह इस क्षेत्र में कई कीर्तिमान स्थापित करना चाहते है।
भारत में कोरोना वायरस संक्रमण भयावह रूप ले चुका था, संक्रमण की रफ्तार से हालात दिनों दिन बिगड़ते जा रहे थे। इसी दरमयान प्रशासनिक पदाधिकारियों से लेकर सामाजिक कार्यकर्ताओं ने अपनी महत्ती भूमिका निभायी थी।
सद्भावना विकास मंच के अध्यक्ष राजसिंह चौहान ने कहा कि लॉक डाउन के दौरान हमारी पूरी टीम निष्ठा पूर्वक लोगों की सेवा करने का कार्य किया है, आपदाकाल में देश किसी भी धर्म से बड़ा होता है। धार्मिक डेरों को सत्कर्म भाव से बिना भेदभाव किये राष्ट्र सेवार्थ के लिए हमेशा आगे रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि पारिवारिक परेशानियां होने के बावजूद वह अपने स्तर से सेवा में कोई कोर कसर नही छोड़ा है। आगे भी वह पुलिस प्रशासन के सहयोगी बनकर जनता सेवार्थ को लेकर कार्य करते रहेंगे।