हजारीबाग । कोरोना की तीसरी लहर के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए आवाम में जागरूकता के उद्देश्य हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल खुद कोरोना संक्रमित होने के बावजूद अपने प्रतिनिधियों के माध्यम से एक बार फिर क्षेत्र में व्यापक मास्क वितरण सह जागरूकता अभियान की शुरुआत की है। विधायक जायसवाल के दिशा- निर्देश पर सोमवार को झंडा चौक स्थित सदर विधायक कार्यालय के बाहर
सदर विधायक के सदर विधानसभा क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि दिनेश सिंह राठौर, सदर प्रखंड के विधायक प्रतिनिधि विजय कुमार,कटकमदाग प्रखंड के विधायक प्रतिनिधि अजय कुमार साहू, खेलकूद एवं युवा कार्य विभाग के विधायक प्रतिनिधि बंटी तिवारी, विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी, सोशल मीडिया प्रभारी अमित सिन्हा और विधायक कार्यालय प्रभारी विशेषांक वर्मा ने सड़क पर उतरकर आसपास के ठेले- खोमचे वाले और राहगीरों के बीच सैकड़ों मास्क का वितरण किया। विधायक प्रतिनिधियों ने यहां को वैसे दुकानदार को और राहगीरों को रोककर उन्हें मास्क पहनाया और कोरोना से संबंधित सभी तरह के एहतियातों का पालन करने का आग्रह किया। विधायक प्रतिनिधियों को इससे पूर्व हजारीबाग के पूर्व जिप अध्यक्ष ब्रजकिशोर जायसवाल ने मास्क का बंडल उपलब्ध कराया ।

मौके पर हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने बताया कि हजारीबाग विधानसभा क्षेत्र के हर प्रखंड में व्यापक स्तर पर मास्क वितरण सह जागरूकता अभियान चलाने के लिए विशेष कमेटी का गठन किया गया है जिसके माध्यम से हर घर दस्तक देते हुए उन तक मास्क पहुंचाया जाएगा और लोगों को कोरोना एहतियातों के पालन हेतु जागरूक किया जाएगा। मास्क वितरण का यह अभियान निरंतर जारी रहेगा ।