पाकुड़। बुधवार को पाकुड़, सदर अस्पताल में सांसद श्री विजय हांसदा के फंड से निर्मित एडवांस लैब का उद्घाटन माननीय राजमहल सांसद श्री विजय हांसदा ने किया। इस अवसर पर उपायुक्त श्री वरुण रंजन भी उपस्थित थे।

मौके पर राजमहल सांसद श्री विजय हांसदा ने कहा कि एडवांस लैब आधुनिक सुविधाओं से लैस है। जरूरत के हिसाब से इस लैब में और भी मशीनें जोड़ी जायेंगी। राजमहल सांसद श्री विजय हांसदा ने कहा कि अब जिलेवासियों को बाहर जांच कराने के लिए नहीं जाना होगा। इस लैब के शुरू होने से लोगों को विभिन्न तरह की जांच जैसे कोविड 19 सबंधित सभी जांच एंव अन्य प्रकार की जांच किया जाएगा। सांसद ने लैब निर्माण के लिए जिला प्रशासन को बधाई दी है।

कोविड गाइडलाइन का पालन करने की अपील:-सांसद

एडवांस लैब उद्घाटन के दौरान राजमहल सांसद माननीय श्री विजय हांसदा ने जिलेवासियों से अपील की राज्य सरकार के गाइडलाइन का पालन करें। घर में रहें, सुरक्षित रहें. सभी के सहयोग से ही हम मिलकर कोरोना से जल्द जंग जीत लेंगे। जिन्होंने अभी तक कोरोना के टीकाकरण नहीं लिए है, वे अपने नजदीकी टीकाकरण सेंटर में जाकर टीका जरूर ले। सभी के सहयोग से जिला सहित प्रदेश जल्द ही कोरोना मुक्त होगा।

वहीं राजमहल सांसद ने तीसरी लहर की संभावना को देखते हुए सदर अस्पताल का भी निरीक्षण किया। जिला प्रशासन के द्वारा की गई तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने आईसीयू एवं जनरल वार्ड, लैब, चाइल्ड फ्रेंडली वार्ड एंव ऑक्सीजन प्लांट का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन की तैयारियां पूरी दुरुस्त है।

मौके पर सिविल सर्जन डॉ रामदेव पासवान, जिला जनसंपर्क अधिकारी डॉक्टर चंदन, डीएस डॉ० अमित कुमार, डॉ पंकज कुमार, डॉ० शंकरलाल मुर्मू, सांसद प्रतिनिधि श्री श्याम यादव, सांसद स्वास्थ्य प्रतिनिधि श्री प्रकाश कुमार सिंह समेत अन्य उपस्थित थे।