लड़की का वीडियो हुआ वायरल, लड़का समेत परिवारवालों ने शादी से किया इंकार

गिरिडीह । गिरिडीह के बेंगाबाद थाना के मिडवे ग्रीन होटल में वर-वधु शादी के मंडप में बैठे थे. पंडित भी शादी के मंत्र भी पढ़ रहे थे. वर के हाथों वधु की मांग में सिंदूर डलवाने की तैयारी में थे कि अचानक वधु यानी लड़की का कोई वीडियो वर यानी लड़के के बड़े भाई के मोबाइल में आता है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद ही मिडवे ग्रीन होटल में लड़का पक्षवाले जम कर हंगामा करते हैं. और शादी से इंकार करते हुए होटल से लड़के का पूरा परिवार वापस चला जाता है. वहीं दूसरी तरफ जिस युवक ने वर के बड़े भाई के मोबाइल में वीडियो डाला था, वह युवक सरिया का गुड्डू सिंह था. इसी वधु यानी लड़की का प्रेमी था. जिसके साथ लड़की का प्रेम पिछले कई सालों से चल रहा था.

प्रेमी गुड्डू सिंह ने अपनी और अपनी प्रेमिका का वीडियो वायरल करने के बाद मंगलवार को सरिया रेलवे स्टेशन में ट्रेन से कट कर जान दे दी. पुलिस फिलहाल यही मान कर चल रही है कि लड़की के प्रेमी ने वीडियो वायरल करने के बाद आत्महत्या करना ही उचित समझा.

इधर मामला जब बेंगाबाद थाना पुलिस के पास पहुंचा तो पुलिस मामले की जांच करने मंगलवार को मिडवे ग्रीन होटल पहुंची. और पूरे मामले की जानकारी ली. पुलिस अब दोनों ओर से मिले आवेदन के आधार पर कारवाई करने की प्रक्रिया में जुटी हुई है.

जानकारी के अनुसार लड़की की शादी गिरिडीह के पचम्बा थाना इलाके के कृष्णा नगर के युवक विभु तरवे के साथ तय हुआ था. सोमवार को विभु और उसी लड़की की शादी बेंगाबाद के मिडवे ग्रीन होटल में होनी थी.

देर शाम वरमाला हुई, सारी रस्म अदायगी के बाद जब लड़का-लड़की लगन मंडप में बैठे तो अचनाक लड़की के प्रेमी के नंबर से विभु के बड़े भाई के मोबाइल में लड़की का वीडियो आने के बाद लड़के और उसके परिवार ने शादी से इंकार कर दिया.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published.