आदिवासियों को अपमानित करना भाजपा के डीएनए में है : प्रो गौरव

रांची। नेशनल का कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रो गौरव बल्लव ने कहा कि आदिवासी महिला सुनीता के साथ हुए बर्बरता को लेकर भाजपा के खिलाफ जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि भाजपा के डीएनए में आदिवासियों को अपमानित करना है. भाजपा की मनोवृति का जीता जागता उदाहरण सीमा पात्रा है. श्री गौरव बुधवार को पार्टी कार्यालय में पत्रकारों से बात कर रहे थे.

उन्होंने कहा कि भाजपा वालों ने उक्त महिला को यही संस्कार दिया कि आदिवासी महिला को प्रताड़ित करो. सबसे आश्चर्य वाली बात यह है कि वो महिला जो बेटी पढ़ाओ की संयोजिका थी उसने ऐसा काम किया है. प्रधानमंत्री को इस मामले पर माफी मांगनी चाहिये.

श्री गौरव ने कहा कि भाजपा वाले झारखंड की जनता ने जिसे मुख्यमंत्री बनाया उसे भी हटाने का षड़यंत्र रच रही है. वो भी एक आदिवासी ही हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा के डीएनए में ही है कि आदिवासियों को किस प्रकार से अपमानित किया जाये.

लोकतंत्र का सीरियल किलर बन गयी है भाजपा

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र का सीरियल किलर बन कर घूम रहे हैं. लेकिन बिहार में हमने पहले पकड़ लिया. अब हम झारखंड में ऐसा नहीं होने देंगे. उन्होंने आरोप लगाया कि सिर्फ आदिवासी समाज से मुख्यमंत्री को होने की वजह से सीएम हेमंत को परेशान किया जा रहा है. झारखंड वीरों को भूमि है और वैसी जगह पर आदिवासियों को अपमानित करने का काम किया जा रहा है, जो सही नहीं है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *