ट्रिपल मर्डर केस में एसपी का बयान – जल्द होगा खुलासा

खूंटी। जिले में हुए ट्रिपल मर्डर की जांच शुरू हो गई है. अड़की, सायको और मुरहू थाना की पुलिस ने हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है. इस केस में विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है. पुलिस कई अटकलें लगा रही हैं कि किस कारण ग्राम प्रधान, उनके बेटे और बहु की हत्या की गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही इस केस का खुलासा कर लिया जाएगा.

किन पहलुओं पर जांच कर रही है पुलिस

 खूंटी पुलिस सबसे पहले ग्राम प्रधान का आपराधिक इतिहास खंगालने में लगी है क्योंकि ग्राम प्रधान बॉयर मुंडा तीन साल पूर्व मदहातु के ग्राम प्रधान सिंगराय मुंडा को हटाकर ग्राम प्रधान बने थे. पुलिस अनुमान लगा रही है कि कहीं यही हत्या का कारण तो नहीं. दूसरा पहलु है कुटुंब परिवार के साथ बेहतर तालमेल नहीं होना, क्योंकि गांव के 22 परिवार में 7 परिवार कुटुंब परिवार को मानने वाले थे और ग्राम प्रधान उसका विरोध कर रहे थे. तीसरा है नक्सलियों के साथ सांठ गांठ रखना. इस तरह के एंगल पर पुलिस ने जांच तेज कर दी है. हालांकि, पुलिस ने नक्सली हत्याकांड से इनकार किया है. जिले के एसपी अमन कुमार ने कहा जब तक जांच नही हो जाती कुछ भी बताना जल्दबाजी होगी.

एसपी ने दी जानकारी

 बता दें कि अड़की के मदहातु पंचायत के कोदेलेबे गांव में ग्राम प्रधान बॉयर सिंह मुंडा, उनके बेटे बुधराम मुंडा और बहु मनी मुंडाइन की बुधवार रात हत्या कर दी गई थी. खूंटी एसपी अमन कुमार ने बताया कि घटना की सूचना 1 सितंबर की रात को मिली और 2 सितंबर की सुबह तीन थानों की पुलिस घटनास्थल पहुंची. कड़ी मशक्कत के बाद शवों को बरामद किया गया. अब पूरे मामले की जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल पुलिस अनुसंधान कर रही है. डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में एक एसआईटी गठित की गई है, जिसमें अड़की, सायको और मुरहू पुलिस शामिल है. तीनों थाना के थानेदारों ने विभिन्न मामलों पर अनुसंधान शुरू कर दिया है. शुक्रवार को गांव गई पुलिस टीम को मदद नहीं मिलने से कई परेशानियां हुई.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *