बच्चा चोर की अफवाह में ग्रामीणों ने की दो महिलाओं की पिटाई

गिरिडीह। जिला के बेंगाबाद थाना क्षेत्र बच्चा चोर के संदेह पर दो महिलाओं की पिटाई का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने अलग-अलग स्थानों पर महिलाओं को घेरकर खूब हंगामा किया. इस दौरान ग्रामीण महिलाओं ने उन दोनों पर कई थप्पड़ भी जड़ दिए. हालांकि मामले की सूचना जैसे ही बेंगाबाद पुलिस को मिली, फौरन पुलिस थाना प्रभारी प्रदीप कुमार के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची और दोनों महिलाओं को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस घटना को लेकर जो वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में एक महिला को ग्रामीणों ने घेर रखा है और उसके साथ बदसलूकी की जा रही है. महिला अर्धनग्न अवस्था में है और ग्रामीण महिलाएं उससे पूछताछ कर रही हैं. वीडियो में महिला के पास से कुरकुरे, चिप्स, पेंसिल होने की बात कही जा रही है और बच्चों को लालच देकर फंसाने की बात कही जा रही है. बच्चा चोर की अफवाह पूरे इलाके में तेजी से फैल गयी और चारों तरफ इस बात की चर्चा हो रही है. एक महिला बेंगाबाद थाना के गादी स्थित रेलवे स्टेशन के बगल पाई गई है, जबकि दूसरी महिला अंबाटांड़ गांव के पास घूमती हुई पाई गयी थी.

हालांकि सूचना मिलने के बाद फौरन पुलिस की सक्रियता के कारण दोनों महिलाओं को सुरक्षित थाना लाया गया. जहां आवश्यक पूछताछ कर महिलाओं से संबंधित जानकारी जुटाई गयी और परिजनों को बुलाकर दोनों महिलाओं को घर भेजा गया. जानकारी के अनुसार एक महिला वृद्ध है और दूसरी महिला लगभग 40 वर्ष की है. बताया गया कि वृद्ध महिला बेंगाबाद थाना के जेरूआडीह की रहने वाली है, जबकि दूसरी महिला मधुबन थाना क्षेत्र की रहने वाली है. थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों महिलाओं के मानसिक रूप से बीमार होने की बात सामने आई है. दोनों किसी बात को लेकर घर से निकल गई थी और भटकते हुए अलग अलग स्थान पर पहुंच गई थी. बताया गया कि एक महिला के पास खाने के कुछ सामान एवं पेंसिल पाया गया है जो कि वह अपने बच्चे के लिए खरीदने की बात कह रही है. दोनों महिलाओं के बारे में पूरी जानकारी लेने के बाद उन्हें परिजनों को सौंप दिया गया है. साथ ही परिजनों को यह हिदायत दी गयी है कि इन्हें घर में सुरक्षित रखा जाए.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *