एटीएम काटकर किए लाखों रुपये चोरी, कैश कंटेनर भी साथ ले भागे

रांची। जिला के रातू इलाके में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां रविवार रात को थाना से महज कुछ ही दूरी पर स्थित दो एटीएम को काटकर चोरों ने लाखों रुपए उड़ा लिए. मिली जानकारी के अनुसार रातू थाना क्षेत्र के काठीटांड चौक पर स्थित एचडीएफसी और इंडसंड बैंक का एटीएम काटकर चोरी हुई है, जिसमें अपराधी लाखों रुपए ले उड़े. इस घटना की जानकारी मिलते ही रांची पुलिस के होश उड़े हुए हैं. रातू पुलिस इस मामले को लेकर इसलिए ज्यादा परेशान है, क्योंकि हाल के दिनों में सबसे ज्यादा एटीएम काटकर चोरी और एटीएम जलाने का मामला इसी थाना क्षेत्र में सामने आया है.

मिली जानकारी के अनुसार रविवार देर रात आधा दर्जन की संख्या में आए चोरों ने पुलिस चेकिंग अभियान को धता बताते हुए दो एटीएम को अपना निशाना (Ranchi ATM theft) बनाया. चोरों ने एचडीएफसी और इंडसंड बैंक का एटीएम काटकर उसमें रखे पैसे उड़ा लिए, दोनों एटीएम में लाखों की रकम मौजूद थी. फिलहाल मामले की जानकारी बैंक अधिकारियों को दी गई है. उनमें कितने पैसे डाले गए थे और कितने पैसों की निकासी हुई है, बैंक अधिकारी इसका मिलान कर रहे हैं.

एचडीएफसी का कैश कंटेनर ले गए चोर

सबसे हैरानी की बात तो यह है कि चोरों ने दुस्साहस दिखाते हुए एचडीएफसी बैंक के एटीएम का कैश कंटेनर ही अपने साथ लेकर चले गए. कैश कंटेनर में ही पैसे डाले जाते हैं. पैसों से भरा कंटेनर चोर अपने साथ ले गए लेकिन पूरी रात पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. फिलहाल दो एटीएम में हुई चोरी को लेकर पुलिस की टीम राजधानी में अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है. एटीएम से होकर निकलने वाले रास्तों के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *