शहर में दिनदहाड़े हुई फायरिंग, दो युवकों को लगी गोली

खूंटी। जिले के पतराटोली में गोलीबारी हुई है. इस गोलीबारी में दो लोग घायल हुए हैं. दोनों को बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स भेजा गया है. एक युवक के पैर में गोली लगी है. वहीं दूसरे युवक के कान को छूते हुए गोली निकल गई है. गंभीर रूप से घायल एक युवक को रिम्स रेफर किया गया है.

बता दें कि खूंटी थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर गोलीबारी हुई. गोलीबारी की घटना में धीरजु मुंडा की जांघ में गोली लगी है. जबकि विजय मुंडा के कान को छू कर गोली निकल गई. इस घटना में धीरजु मुंडा की स्थिति गंभीर है जबकि विजय को कुछ नहीं हुआ है. घटना के बाद उनके दोस्तों ने उन्हें सदर अस्पताल भेज दिया. जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया.

जानकारी के अनुसार धीरजु मुंडा एवं उसके दोस्त एक विवाद को सुलझाने के लिए डीएवी स्कूल के पीछे पतरा मैदान में समझौता कर रहे थे, लेकिन वहां बात नहीं बनी. लेकिन सूचना पर पुलिस पहुंच गई और पुलिस की मौजूदगी में युवकों ने उसके दोस्तों के साथ मारपीट की. जबकि पुलिस मूकदर्शक बनी रही. थोड़ी देर बाद सभी वहां से निकल गए और अपने अपने घर जाने लगे. लेकिन रास्ते में 10-12 युवक अचानक पहुंच गए और गोलियां चलाने लगे जिसमें धीरजु को गोली लगी है.

घायल धीरजु ने बताया कि उसके एक मित्र को किसी ने जान से मारने की धमकी दी थी और उस मामले का सेटलमेंट करने पहुंचे थे. लेकिन उसने यह नहीं बताया कि किस बात को लेकर किसके साथ झगड़ा हुआ था और सेटलमेंट किस बात को लेकर किया जाना था. हालांकि घायल युवक ने बताया कि संजय लोहरा, नईम अंसारी, शब्बीर और उसके साथ 10-12 युवक हथियार लेकर डीएवी स्कूल के पास अचानक गोली चलाने लगे.

इधर, गोलीबारी की घटना के बाद डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि आपसी विवाद का मामला है और जिसे गोली लगी है और जिसने गोलियां चलाई है दोनों ही आपराधिक प्रवृत्ति के युवक हैं. हाल ही में जेल से बाहर निकले हैं. मामले की जांच की जा रही है जल्द ही बताया जाएगा. उन्होंने कहा कि किस मामले को लेकर समझौता किया जा रहा था ये जांच के बाद ही कहा जा सकता है. फिलहाल गोली चलाने वाले युवक को गिरफ्तार करने के लिए कार्रवाई की जा रही है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *