राज्यपाल ने राजधानी में पीएम मोदी पर लिखी किताब MODI@20 का लोकार्पण किया

रांची। पीएम मोदी के जन्मदिन पर राज्यपाल रमेश बैस ने पीएम मोदी के 20 साल के सियासी सफर पर लिखी गई किताब Modi@20:Dreams Meet Delivery का विमोचन किया . इसके अलावे रक्तदान शिविर से लेकर पूरे राज्यभर में सेवा पखवाड़ा के तहत कई कार्यक्रमों की शुरुआत की गई है.

इस कार्यक्रम में कई बीजेपी नेता रहे शामिल

राजभवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश, राज्यसभा सांसद आदित्य साहु, महानगर भाजपा अध्यक्ष के के गुप्ता सहित बीजेपी के कई नेता मौजूद थे. इस मौके पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने पीएम मोदी के कार्यकुशलता की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा कि आज का दिन एतिहासिक और महत्वपूर्ण दिन है जिसमें एक तरफ हमलोग भगवान विश्वकर्मा की आराधना कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ देश के यशस्वी प्रधानमंत्री पीएम मोदी के जन्मदिन को मना रहे हैं. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के जन्मदिन की खुशी में हम उत्सव मना रहे हैं और जनता का सेवा कर उन्हें सहायता पहुंचा रहे हैं. जिसके तहत यह कार्यक्रम राजभवन में भी आयोजित किया गया है. उन्होंने कहा कि इस पुस्तक में पीएम मोदी के ऊपर लिखी गई बातें लोगों के लिए उपयोगी होगी.

पीएम मोदी के सियासी जीवन को दर्शाती है यह पुस्तक: पीएम मोदी पर लिखी किताब Modi@20

Dreams Meet Delivery पीएम मोदी के सियासी जीवन को दर्शाती है. यह अंग्रेजी भाषा में लिखी गई है. भाजपा नेताओं के अनुसार जल्द ही इसे हिन्दी और दूसरी भाषाओं में अनुवादित कर जनता के बीच लाया जाएगा. इस पुस्तक में पीएम मोदी के पिछले 20 वर्षों के राजनीतिक जीवन को दर्शाया गया है. जिसमें गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनके कार्यकाल से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक की जानकारी दी गई है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *