रांची के जमीन व्यवसायी पर घाटशिला में फायरिंग, ड्राइवर और प्रॉपर्टी डीलर जख्मी

घाटशिला। पूर्वी सिंहभूम जिला में घाटशिला अनुमंडल के धालभूमगढ़ थाना क्षेत्र के मौदाशोली के पास सोमवार को अज्ञात बदमाशों ने रांची के प्रॉपर्टी डीलर को गोली मारी है. इस घटना में व्यवसायी सुभोजीत मुखर्जी घायल हो गए हैं जबकि गोली लगने से उनका ड्राइवर भी जख्मी हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

घाटशिला में व्यवसायी पर हमला होने से इलाके में सनसनी है. सुभोजीत मुखर्जी और शेखर महतो प्रॉपर्टी डीलर का काम करते हैं. घटना के संबंध में घायल के साथी शेखर महतो ने बताया कि दुर्गापुर के धर्मवीर नामक युवक ने उन्हें बुलाया था. पिछले दिनों कोलकाता स्थित 100 कट्ठा जमीन का विज्ञापन दिया गया था, विज्ञापन देखकर ही धर्मवीर ने उन लोगों से संपर्क किया. सोमवार को धालभूमगढ़ के पास रहने वाले अपने वकील के पास उन दोनों को बुलाया गया था. धर्मवीर ने बताया था कि वकील के सामने ही बात करनी थी. इसके बाद धालभूमगढ़ पहुंचने के क्रम में शुभोजीत को फोन पर संपर्क कर धर्मवीर ने पूछा कि कहां पर पहुंचे हैं तो उन दोनों ने बताया कि हम बिल्लू ढाबा पार कर रहे हैं. जैसे ही वो सर्विस रोड की तरफ घूमे वैसे एक बाइक पर बांस लेकर आ रहा युवक बाइक समेत रोड पर गिर गया.

इसके बाद शुभोजित गाड़ी रुकवा कर बाइक उठाने लगे तभी पास में जंगल से तीन चार लोग निकले और उनको निशाना बनाते हुए ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. इस गोलीबारी में शुभोजीत की जांघ में गोली लगी है. शुभोजीत को गोली लगने के बाद उनका चालक गंगा विश्वकर्मा दौड़ कर उनके पास पहुंचा और कार में बैठाया. इस दौरान ड्राइवर भी अपराधियों की गोली का शिकार हुआ, गंगा की कमर में गोली लगी है. इस घटना के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी.

मामले की सूचना पर एसडीपीओ कुलदीप टोप्पो घाटशिला थाना प्रभारी शंभू प्रसाद गुप्ता काफी संख्या में पुलिस बल के साथ अनुमंडल अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली. एसडीपीओ ने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर होने के कारण ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है, मामले की पूरी जांच की जा रही है. घायलों को लेकर पुलिस ने बताया कि गंभीर स्थिति होने के कारण दोनों घायलों को एमजीएम अस्पताल रेफर कर दिया गया है. यहां बता दें कि जख्मी ड्राइवर की कमर में गोली अब तक फंसी हुई है मामले की गंभीरता को देखते हुए उसे एमजीएम से रांची रिम्स भेजा गया है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *