प्रखंड कार्यालय झिझरीटांड़ में आजसू आदिवासी महासभा का किया गया बैठक |

Views: 0

आजसू आदिवासी महासभा के बैठक में उपस्थित रहे गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी

सरकार के नाकामी को जन-जन तक पहुंचाना है:चंद्र प्रकाश चौधरी

रामगढ़/गोला। गोला प्रखंड के झिझरीटांड़ में आजसू प्रखंड कार्यालय में आदिवासी महासभा की बैठक किया गया। बैठक की अध्यक्षता आजसू आदिवासी महासभा के प्रखंड अध्यक्ष दीपक मुंडा एवं संचालन आदिवासी महासभा प्रखंड कार्यकारी अध्यक्ष लखी करमाली ने किया। बैठक के मुख्य अतिथि झारखण्ड सरकार के पूर्व मंत्री सह गिरिडीह सांसद चंद्रप्रकाश चौधरी एवं विशिष्ट अतिथि गोला प्रखंड प्रभारी धनेश्वर महतो उपस्थित थे। इस बैठक में प्रखंड प्रभारी और पंचायत प्रभारी के साथ बैठक किया गया। बैठक में लोकसभा में हुई भूल चुका को सुधार कर विधानसभा में प्रचंड बहुमत के साथ रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी को जिताना है। झारखण्ड प्रदेश में आजसू भाजपा की गठबंधन सरकार बनाना है। जब तक डबल इंजन के सरकार प्रदेश में बनाकर विकास की गंगा बहनी है। इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए सभी कार्यकर्ता प्रखंड स्तर पंचायत, पंचायत स्तर, ग्राम स्तर के कार्यकर्त्ता को तन मन से कार्य करना है। सरकार की जो विकास की योजनाएं हैं उसको जन-जन तक पहुंचाने के लिए उसके घर-घर तक कार्यकर्ताओं को पहुंचना।

विकास विरोधी सरकार के नाकामी को ग्रामीणों तक पहुंचना है। गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी ने आगे कहा कि ये भ्रष्ट सरकार झारखण्ड 10 साल पिछे धकेल दिया। अपने क्षेत्र की हर समस्याओं के समाधान और विचार विमर्श के लिए महीना के प्रत्येक 15 दिनों में बैठक कर समाधान करें। किसी भी प्रकार से क्षेत्र में कोई समस्या हो तो उसे पर तुरंत बैठक कर विचार कर उन समस्याओं को समाधान करे। आने वाले विधनसभा चुनाव में प्रचंड बहुमत के साथ रामगढ़ विधायक सुनीता चौधरी को विजय बनाना है। सरकार पर हमला बोलते हुए श्री चौधरी ने कहा कि सरकार चुनाव के समय बड़ी-बड़ी घोषणाएं करके चुनाव जीती है। लेकिन आज साढे चार साल पूरा होने के बाद भी उनकी घोषणा पत्र का एक भी घोषणा पूरा नहीं हुआ उन्होंने कहा था कि बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता देंगे और प्रत्येक साल 5 लाख युवा युवा युवतियों को नौकरी देंगे लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया। आज ब्लॉक से लेकर पंचायत तक भ्रष्टाचार का अंबार लगा हुआ है। किसी भी कार्य को करने में बिना घूस दिए काम नहीं होता है। जिससे जनता त्रस्त हो गई है।

इन्हीं सभी समस्याओं को लेकर आजसू पार्टी ने पूरे प्रदेश में हल्ला बोल कार्यक्रम कर रहा है। बीते दिनों में रामगढ़ जिला के गोला दुलमी चितरपुर प्रखंड में हल्ला बोल कार्यक्रम किया गया। कल जिला मुख्यालय रामगढ़ में हल्ला बोल कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। जिसमें गिरिडीह सांसद उपस्थित रहेंगे। सरकार के अधिकारियों को जगाने का काम करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि आज सरकार के भ्रष्ट अधिकारियों के माध्यम से गरीबों का पैसा लूटा जा रहा है। इन अधिकारियों के माध्यम से सरकार तक पहुंचती है। जिस प्रदेश का मुखिया ही भ्रष्ट हो, मंत्री ही पर भ्रष्ट हो तो आप अंदाज लगा सकते है की उसे प्रदेश का पदाधिकारी कितना भ्रष्ट होगा। उन सभी भ्रष्टाचार्यों के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम किया जा रहा है। इस हल्का बोल कार्यक्रम में आप सभी प्रखंड प्रभारी पंचायत प्रभारी और ग्राम प्रभारी को शामिल होना है और सरकार के अधिकारियों को चेतावनी देना है। इसके बाद भी सुधार नहीं हुआ तो आने वाले दिनों में आजसू पार्टी सड़क से सदन तक जोरदार आंदोलन करगा

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top