गर्री कलां में खुल गया अजय ग्लोबल स्टूडेंट डिजिटल क्लासेस, पंचायत के भावी पंचायत समिति जागेशवर कुमार ने फीता काटकर किया उद्घाटन।

Views: 0

केरेडारी/ हजारीबाग :– गर्री कलां में खुल गया अजय ग्लोबल स्टूडेंट डिजिटल क्लासेस, पंचायत के भावी पंचायत समिति जागेशवर कुमार ने फीता काटकर किया उद्घाटन। उन्होंने यह भी कहा कि पहले हम लोग को जब भारत में अचानक कोरोना काल आ गई थी उसे समय पढ़ाई करने के लिए विद्यार्थियों को कठिनाई का सामना करना पड़ता था और आजकल का विद्यार्थी स्टडी ज्यादातर मोबाइल के माध्यम से स्टडी करने में रुचि रखते हैं इसलिए ऑनलाइन क्लासेस की उपलब्ध तरुण कुमार की द्वारा कर दी गई है शिक्षक अजय कुमार 24 घंटा सेवा देने का कार्य करेंगे वह भी ऑनलाइन।


इसलिए अब वह नहीं रहा अब हमारे इस केरेडारी एवं बड़कागांव क्षेत्र में कभी भी कुछ इस तरह का समस्या आते रहे तो, खास करके विद्यार्थियों के लिए पढ़ाई में बाधित हो जाती है जो इसके लिए डिजिटल क्लासेस की उपलब्ध कर दी गई है साथ ही निम्न विषय जो इस प्रकार है अंग्रेजी गणित विज्ञान सामाजिक विज्ञान हिंदी एवं जनरल सामान्य ज्ञान और लोग पैदल चलकर बड़कागांव एवं केरेडारी जाते थे विद्यार्थियों को काफी परेशानी होती थी खासकर बरसात के दिनों में। वो अब नहीं होगी परेशानी बात कहना यह है कि विद्यार्थियों की खुशी को देखकर उमड़ी भीड़। जागेशवर कुमार के द्वारा यह भी कहा गया कि अच्छी तरह से गहन स्टडी करवाया जाए। किसी तरह का लापरवाही बरती नहीं जाएगी, हमें इस क्षेत्र का विद्यार्थियों से नाम रोशन करने का हार्दिक अभिनंदन एवं बढ़ाई भी दिए। मौके पर तरुण कुमार, संतोष कुमार,पंकज कुमार कुशवाहा, कुलदीप कुमार, आदि पांडेपुरा खुर्द के ग्रामीण उपस्थित थे

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top