रजरप्पा थाना में हमलवारों कि गिरफ्तारी की मांग को लेकर विश्व हिन्दू परिषद ने दिया एक दिवसीय धरना।

Views: 0

हमलावरों को जल्द गिरफ्तार करें, नहीं तो होगा उग्र आंदोलन: छोटू वर्मा

रजरप्पा थाना ने दिया आश्वासन,2 दिन का मांगा समय।

रामगढ़/रजरप्पा। विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल ने रविवार को बजरंग दल गोला के गोरक्षा प्रमुख आशीष शर्मा पर हुए हमले में हमलावरों को जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजने की मांग को लेकर रजरप्पा थाना के बाहर दर्जनों कार्यकर्ताओं ने एक दिवसीय धरना दिया। इस धरने में मुख्य रूप से विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री छोटू वर्मा और बजरंग दल जिला संयोजक भागीरथ पोद्दार उपस्थित रहे, बताते चलें कि 26 सितंबर को बजरंग दल गोला के गौरक्षा प्रमुख आशिष शर्मा पर चितरपुर बाजारटांड टांड के समीप विशेष समुदाय के लगभग 20 अज्ञात लोगों ने मारपीट कर जानलेवा हमला किया था। साथ ही उनके पास से पांच हजार रुपया, चेन और गाय आदि छिन लिया,उक्त दिन ही आशिष शर्मा ने रजरप्पा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया है, जिसमें गोला के हुपु निवासी जाकिर अंसारी पिता- समसुल अंसारी,चितरपुर कसाई मोहल्ला निवासी असगर हुसैन पिता-कौशर अंसारी,चितरपुर ईदगाह मैदान निवासी सदाब हुसैन पिता-कौसर अंसारी,चितरपुर गोदाम मोहल्ला निवासी मंजुर अंसारी पिता-लालु अंसारी, चितरपुर घासी टोला निवासी जसीम अंसारी पिता-चरकु अंसारी मुख्य रूप से नामजद है।

हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी नहीं हुई तो उग्र आंदोलन चेतावनी।

जिला मंत्री छोटू वर्मा ने कहा कि क्षेत्र में राजनीतिक संरक्षण में गौ तस्करी और गौ हत्या खुले आम चल रही है,अभी तक एक भी हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं होने पर कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त है, पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार कर जल्द भेजने की काम करें नही तो पूरे जिले में उग्र आंदोलन होगा। आगे राजेश ठाकुर ने कहा कि घटना के दिन पुलिस प्रशासन एक नाबालिक लड़का को गिरफ्तार किया था जिसे बाद में छोड़ दिया,राज्य सरकार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है, पुलिस प्रशासन गौ हत्या और गौ तस्करी रोकने में असफल है,चार दिन बीत गया लेकिन अभी तक एक भी हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं हुई है जिसमें पुलिस प्रशासन के कार्यशेली से नाखुश हैं। पुलिस प्रशासन अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजने का कार्य करें।

आश्वासन के बाद विहिप के लोगों ने धरना किया खत्म।

जानकारी के अनुसार रजरप्पा थाना ने धरना पर बैठे लोगों को आश्वासन दिया है कि 2 दिन में अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जायेगी। आश्वासन के बाद धरना पर बैठे लोगों ने धरना को खत्म किया।
मौके राजेश ठाकुर, गौतम महतो, तरूण वर्मा,महेंद्र ठाकुर, अरविंद महतो,आशीष शर्मा, राम करमाली, रंजीत प्रजापति, जितेंद्र प्रजापति, रंजीत कुमार, सुभाष नायक, अभिषेक खत्री, सनी महतो, सूरज कुमार सहित दर्जनों लोग मौजूद थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top