देवाकी बाबाधाम तक पैदल कांवर यात्रा में शामिल होने का किया आग्रह उपायुक्त, एसपी, डीएफओ, एसडीओ, एसडीपीओ व डीएसपी को दिया निमंत्रण पत्र

Views: 0

लोहरदगा। लोहरदगा शहरी क्षेत्र के मनोकामना सिद्धि दुर्गा मंदिर परिसर से देवाकी बाबाधाम यात्रा को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है। जहां एक ओर काँवर यात्रियों की सुविधा को लेकर व्यवस्थाओं पर कार्य किया जा रहा है, वहीं दूसरी ओर जिले के प्रबुद्ध जनों और प्रशासनिक पदाधिकारियों को भी जत्था में शामिल होने को लेकर आमन्त्रित किया जा रहा है। कांवरिया संघ बरवाटोली के द्वारा 05 अगस्त को सुबह 7 बजे बरवाटोली चौक से निकलने वाली 30 किमी की पैदल काँवर यात्रा के उद्घाटन करने को लेकर कांवरिया संघ का एक प्रतिनिधिमंडल उपायुक्त डॉ वाघमारे प्रसाद कृष्ण, पुलिस अधीक्षक हारिस बिन जमां, वन प्रमंडल पदाधिकारी अभिषेक कुमार, अनुमंडल पदाधिकारी अमित कुमार, एसडीपीओ श्रद्धा केरकेट्टा, डीएसपी समीर कुमार तिर्की से मिला। उनसे ससमय उदघाटन समारोह में उपस्थित होकर कांवरियों का उत्साहवर्धन के लिए अपील की।

वहीं जत्था में शामिल होने के लिए उन्हें आमंत्रण पत्र भी सौंपा गया। प्रतिनिधिमंडल में शामिल कांवरिया संघ के अध्यक्ष गौरव अग्रवाल उर्फ लड्डू, सचिव आलोक अग्रवाल, कोषाध्यक्ष शुभम अग्रवाल और मीडिया प्रभारी राहुल कौशल शामिल रहे। अधिकारियों का आमंत्रण पत्र देने के बाद शहर के गणमान्य लोगों को भी पत्र देते हुए यात्रियों के जत्थे में शामिल होकर उनके उत्साह को बढ़ाने की अपील की गई। इसके अलावा जिले के विभिन्न हिंदू संगठनों को भी जत्था में बढ़-चढ़कर सहभागिता निभाने की अपील की गई।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top