मनीर उराँव की अध्यक्षता में भाजपा पदाधिकारी की मासिक कार्यवाही बैठक आयोजित की गई

लोहरदगा l भारतीय जनता पार्टी लोहरदगा पदाधिकारी की मासिक कार्यवाही बैठक बक्सीदीपा स्थित भाजपा जिला कार्यालय में जिला अध्यक्ष मनीर उराँव जी की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक में मुख्य रूप से मनोज मिश्रा जिला प्रभारी उपस्थित रहे ।

बैठक में जिला अध्यक्ष मनीर उरांव के द्वारा संगठनात्मक विषय प्रवेश एवं मनोज मिश्रा जिला प्रभारी के द्वारा विगत 1 महीने में क्रियान्वित किए गए कार्यक्रमों की समीक्षा एवं अगले 1 महीने में निर्धारित कार्यक्रमों की सफलता को लेकर योजनाएं के बारे में बताया।साथ ही पदाधिकारियों के द्वारा संगठनात्मक सुझाव भी लिए गए ।
साथ ही जिला प्रभारी मनोज मिश्रा ने लोहरदगा में रामनवमी के दिन हुई कुजरा हिरही भोक्ता बागीचा स्टेशन के समीप व अर्रु घटना पर कहा कि मैं इसकी घोर निंदा करता हूँ। राज्य में कांग्रेस एवं जेएमएम गठबंधन की सरकार के द्वारा अपनाई गई तुष्टिकरण की नीति का परिणाम है यह घटना, यदि शुरू से यह सरकार असामाजिक तत्वों पर ठोस कार्रवाई करती तो लोहरदगा की जनता को विगत 2 वर्षों में तीन तीन बड़े घटने का शिकार नहीं होना पड़ता । सरकार केवल अपने स्वास्थ्य की पूर्ति के लिए ट्रांसफर पोस्टिंग का उद्योग लगा बैठी है जिसमें पदाधिकारियों के द्वारा दिए गए मूल रिपोर्ट पर कार्रवाई नहीं हो रहा है। बड़ी-बड़ी घटनाओं को उच्च स्तरीय जांच ना करा कर मामले को रफा-दफा करने में लगी रहती है जिससे मूल आरोपी अपने मंसूबे में लगातार कामयाब और दंड से वंचित हो जाते हैं। सरकार झारखंड में किसी भी व्यक्ति को आम भी सुरक्षा प्रदान नहीं कर पा रही है केवल भ्रष्टाचार का बोलबाला है। आने वाले दिनों में जनता इंतजार में है इसकी मुंहतोड़ जवाब देने के लिए बैठी है।

जिला अध्यक्ष मनीर उरांव ने संगठन पर चर्चा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ता संगठन की मजबूती के लिए प्रदेश के द्वारा निर्धारित सभी कार्यक्रमों की सफल पूर्वक निष्पादन करना हम सभी कार्यकर्ताओं का दायित्व बनता है। आने वाले दिनों में हमें कई बड़े कार्यक्रम को लेकर जनता के बीच में उपस्थित होना है उसे स्वयं नियमानुसार तय करनी है। इसमें सभी वरिष्ठ कनिष्ठ कार्यकर्ताओं की बड़ी भूमिका होगी।

ओमप्रकाश सिंह ने कहा कि हमें सभी परिस्थितियों से लड़ने के लिए संगठनात्मक रूप से हर वक्त तैयार रहना है। साथ ही केंद्र की सारी योजनाओं का लाभ समाज के अंतिम व्यक्ति तक सफल रूप से भ्रष्टाचार मुक्त पहुंचे इसकी चिंतन भी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता करते रहे हैं जिसे की निरंतर जारी रखना है। मोदी जी के कार्य शहर से लेकर गांव गांव तक आमजन को सुलभ जीवन यापन के लिए बनाई गई योजनाएं हैं।

बैठक का संचालन बाल कृष्णा सिंह एवं धन्यवाद ज्ञापन जिला उपाध्यक्ष हर्षनाथ महतो ने की मौके पर उपस्थित रमेश उरांव पूर्व विधायक, श्रीचंद प्रजापति पूर्व माटी कला बोर्ड.पूर्व अध्यक्ष, सुनैना कुमारी जिला परिषद अध्यक्ष, बिंदेश्वर उराँव प्रदेश महामंत्री, राकेश प्रसाद, राजकिशोर महतो, राजमोहन राम, विशेश्वर प्रसाद दिन,सूरजमोहन साहू, नीरज कुमार नलिन, नवीन कुमार टिंकू, राजकुमार वर्मा, अनिल उराँव ,पशुपति नाथ पारस, धीरज प्रसाद ,सुरेश बैठा, अशोक साहू, सुदामा प्रसाद, अमरेश भारती ,नवीन साहू, विवेक सोनी ,शुकुल राम ,लखन उरांव, विवेक प्रजापति,सुरेश लोहरा, मुनीलाल भगत, प्रकाश नायक,कलावती देवी, राधिका देवी, भीखाराम उरांव, संजय चौधरी, अमित लोहरा, सहित अन्य शामिल हुए।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published.