रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्रों की तालाब में डूबने से हुई मौत

■ग्रामीणों नें कॉलेज प्रबंधन पर लगाया लापरवाही बरतने का आरोप।

■ तीनों छात्र बोकारो, गिरिडीह व कतरास के रहनेवाले थे।

चितपुर/रामगढ़। झारखंड के रामगढ़ जिले चितरपुर प्रखंड के मुरुबंदा गांव के पास रविवार की सुबह तालाब में नहाने के दौरान डूबने से रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज के तीन छात्रों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार तीनों छात्र गर्मी से राहत पाने के लिए तालाब में नहाने के लिए उतरे थे। तीनों छात्रों को तैरना नहीं आता था। इस वजह से तीनों छात्र तालाब में डूब गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची रजरप्पा थाना पुलिस ने लोगों की मदद से शवों को तालाब से बाहर निकाला। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल रामगढ़ भेज दिया है।
इधर, तीन छात्रों के डूबने की खबर मिलते ही आसपास के ग्रामीण तालाब की ओर दौड़ पड़े। स्थानीय लोगों ने तीनों छात्रों को निकालने की पूरी कोशिश की, लेकिन काफी देर हो चुकी थी। तीनों की मौत हो चुकी थी। इस दौरान देखते ही देखते तालाब के पास लोगों की भीड़ जमा हो गई। करीब आधा घंटा तक एनएच पर आवागमन ठप रहा। वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलते ही रजरप्पा थाना प्रभारी विपिन कुमार जवानों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। शव को सदर अस्पताल पहुंचाया। एनएच से जाम हटाया। इसके बाद यातायात सुचारू रूप चालू हुआ।
जानकारी के अनुसार, मृतकों की पहचान बोकारो के अंकित कुमार, गिरिडीह के अभिषेक कुमार और धनबाद के कतरास के रोहन मालाकार के रूप में हुई है। तीनों रामगढ़ इंजीनियरिंग कॉलेज मुरुबन्दा में इलेक्ट्रिशियन की तैयारी कर रहे थे। बताया गया कि तीनों युवकों का शव करीब एक घंटा तक पानी के अंदर ही था। इसके कारण तीनो की मौत हो गई।

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published.