चाईबासा। गुरुवार को केन्द्रीय दूर्गा पूजा कमिटी का पुरस्कार वितरण समारोह बंगाली एसोसिएशन पूजा कमिटी के प्रागण में विधायक सुखराम उरांव की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ।इस दौरान श्री उरांव के द्वारा घोषणा के अनुरूप दूर्गा पुजा के आयोजन में सरकार के गाईडलाईन,साफ सफाई व बेहतर ढग से पूजा आयोजन कराने के लिए बारह खोली उत्कल दुर्गा पूजा कमिटी को प्रथम पुरस्कार 51 हजार, टाउन काली मंदिर को दुसरा 31 हजार, व रानी रसाल मंजूरी को तीसरा 21 हजार नगद पुरस्कार से सम्मानित किया गया।इसके अलावा विधायक श्री उरांव ने अगामी 2022 में दुर्गा पूजा में पुरानी बस्ती आदि दुर्गा माता की प्रतिमा का अपने खर्च पर निर्माण कराने की घोषणा किया।

पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान विधायक सुखराम उरांव ने कहा की महामारी के बीच इतनी बड़ी पूजा का आयोजन सरकार द्वारा जारी गाईडलाईन के अनुरूप में सम्पन्न हुआ है।जिसके लिए चक्रधरपुर के सभी पूजा कमिटी के लोग. धन्यवाद के पात्र है।आने वाले दिनों में सब ठीक रहा तो इससे अच्छे तरीका से पूजा अर्चना करेंगे।आज जिन्हें पुरस्कार मिला और जिन्हें नहीं मिला कोई छोटा बडा नहीं है।सब एक समान है।

मौकै पर पूर्व अल्पसंख्यक आयोग के उपाध्यक्ष अशोक षाड़ंगी, संजय मिश्रा, विनय वर्मन, प्रदीप गागुली,राम प्रताप वर्मन, प्रवीर प्रमाणिक, अनुप दुबे, संजय पासवान,के अलावा काफी संख्या में केन्द्रीय दुर्गा पूजा कमिटी के सदस्य मौजूद रहे।