लोहरदगा। लगातार गिरते हुए तापमान के कारण शहर में ठिठुरन वाली सर्दी पड़ने लगी है। इस सर्द मौसम में ठिठुरन से बचने के लिए जरूरतमंदों को यदि गर्म कपड़े मिल जाए तो उनके लिए इससे बड़ी सौगात क्या होगी। मारवाड़ी युवा मंच के द्वारा पिछले वर्ष भी सैकड़ों लोगों के बीच कंबल व गर्म वस्त्र का वितरण किया गया था। इसी जनसेवा की श्रृंखला को आगे बढ़ाते हुए बुधवार की रात्रि से मंच अध्यक्ष जय प्रकाश शर्मा ने कंबल व ऊनी कपड़ों के वितरण के कार्यक्रम की शुरुआत की जय प्रकाश शर्मा ने कहा कि इतने सर्द मौसम में संपन्न लोगों की हालत खराब हो रही है तो ऐसे में सड़कों व झुग्गी झोपड़ियों मैं रहने वाले हैं गरीब व असहाय लोग एवं उनके छोटे-छोटे बच्चों की क्या हालत हो रही होगी।
मंच सचिव अनुराग पोद्दार ने कहा कि मंच के द्वारा संपन्न लोगों से पुराने गर्म कपड़े एकत्रित कर अलग-अलग बस्तियों में जाकर जरूरतमंद लोगों को गर्म कपड़े बांटे जाएंगे वही शहर के जो लोग अपने पुराने कपड़े बांटने के लिए देना चाहते हैं तो 7782927580 नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।
कार्यक्रम के लगातार संचालन में मंच कोषाध्यक्ष मनीष राजगढ़िया,उपाध्यक्ष विकास सराफ,अभिषेक पोद्दार,चंदन राजगढ़िया,सह सचीव निशांत सराफ,शुभम शर्मा,सह कोषाध्यक्ष आशीष पोद्दार,प्रतिक पोद्दार,मयंक मोदी एवं अन्य की सहभागिता होगी