हज़ारीबाग़ । बड़ा बाज़र दुर्गा पूजा महासमिति की पांचवी बैठक कोषाध्यक्ष ओमप्रकाश गुप्ता की अध्यक्षता में सरस्वती शिशु विद्या मंदिर के प्रांगण में संपन्न हुई।
बैठक के दौरान तमाम पदाधिकारी एवं सदस्यों के द्वारा पूजा को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया।
कोविड-19 की गाइडलाइन को देखते हुए महासमिति के द्वारा पूजा पंडाल मे आने वाले श्रद्धालुओं के बीच मास्क का वितरण किया जाएगा वही सेनीटाइजर मशीन भी लगाई जाएगी।

मौके पर अध्यक्ष प्रमोद यादव ने कहा कि महासमिति इस वर्ष अपनी 21वीं वर्षगांठ बना रही है। कोविड-19 की गाइडलाइन को देखते हुए पूजा पंडाल में आने वाले श्रद्धालुओं के बीच मास्क का वितरण किया जाएगा। वही पंडाल से कुछ दूरी पर सैनिटाइजर मशीन भी लगाई जाएगी जिसे आने वाले तमाम श्रद्धालुगण सेनीटाइज होकर पूजा पंडाल में प्रवेश कर सकें।

मौके पर कोषाध्यक्ष ओम प्रकाश गुप्ता ने कहा कि महासमिति इस वर्ष प्रसाद का वितरण नहीं करेगी। महासमिति वर्षों 2025 में अपनी 25वीं वर्षगांठ पूरे धूमधाम से बनाने जा रही है बता दे कि कोलकाता के प्रसिद्ध पंडाल, चंदन नगर की लाइट, तो वही प्रसिद्ध ढोल हजारीबाग की जनता के लिए आकर्षक का केंद्र होगा। महासमिति के तमाम पदाधिकारी एवं सदस्य पुजा की 25 वीं वर्षगांठ बनाने को लेकर बेताब और खुशी में नजर आ रहे हैं।

मौके पर। सचिव दीप नारायण निषाद,कोषाध्यक्ष बाल गोविंद निषाद, गुड्डन सोनकर, दिलीप जायसवाल, उदय शंकर गुप्ता, सुदीप सिंह सहित कई सदस्यगण उपस्थित थे…