हजारीबाग । सदर विधायक मनीष जायसवाल ने गुरुवार को शारदीय नवरात्र के शुरुआत के अवसर पर कटकमदाग प्रखंड के रेवाली ग्राम में नवनिर्मित शिव मंदिर हेतु ग्रामीणों की आग्रह पर संपूर्ण शिव परिवार और वीर बजरंगबली की प्रतिमा अपने विशेश्वर दयाल पथ अवस्थित विधायक कार्यालय परिसर में भक्तिभाव से ग्रामीणों को भेंट किया। रेवाली से विधायक कार्यालय पहुंच ईश्वर की प्रतिमा अपने नवनिर्माणाधीन मंदिर के लिए ले गए। ग्रामीणों ने उनकी धार्मिक भावना को समझने और तत्काल इसकी पूर्ति करने के लिए सार्वजनिक रूप से सदर विधायक मनीष जायसवाल के प्रति आभार जताया और उनके उत्तम स्वस्थ और दीर्घायु जीवन के साथ हमेशा उचाई की बुलंदियों तक पहुंचने की कामना की। विधायक मनीष जायसवाल संगमरमर की शिव परिवार की मूर्ति मां पार्वती, भगवान गणेश, भगवान कार्तिकेय, नंदी और शिवलिंग एवं बजरंगबली की आकर्षक प्रतिमा ग्रामीणों को भेंट की ।

मौके पर हजारीबाग सदर विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि क्षेत्र के विकास और जनमानस के उत्थान के साथ सेवाभावी कार्यों में हम सदैव सक्रिय और तत्पर रहते हैं साथ ही अपने धर्म के प्रति लोगों में आस्था जागृत करने में भी पीछे नहीं रहते हैं। सनातन धर्म और संस्कृति की रक्षा के लिए हरसंभव प्रयास जारी हैं और आगे भी रहेगा ।

मौके पर विशेषरुप से पूर्व जीप अध्यक्ष ब्रजकिशोर जायसवाल, रेवाली ग्राम की वृदा देवी, छाया देवी, ललिता देवी, विधायक मीडिया प्रतिनिधि रंजन चौधरी सहित अन्य लोग मौजूद रहे