छेड़छाड़ के आरोप में चार युवक गिरफ्तार, एक नामजद गिरफ्त से दूर

रांची। रांची के स्कूल में छेड़छाड़ के मामले के सामने आने के बाद रविवार को तकरीबन एक हफ्ते बाद पुलिस ने कार्रवाई की है. रांची के ओरमांझी थाना क्षेत्र में स्कूल की छात्राओं के साथ छेड़खानी करने और उनको उठा ले जाने की धमकी देने के पांच नामजद आरोपियों में से 4 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस पर भारी दबाव था. चार आरोपियों की गिरफ्तारी की पुष्टि रांची पुलिस के अधिकारियों ने की है.

इनकी हुई गिरफ्तारी

पुलिस ने बताया कि शिक्षक दिवस के दिन प्रोजेक्ट प्लस टू उच्च विद्यालय सदमा में छात्राओं से छेड़छाड़ के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में फिरदौस अंसारी ,सोहेल अंसारी ,मुजम्मिल अंसारी और जमील अंसारी शामिल हैं. वहीं फरार एक नामजद आरोपी तौफीक अंसारी को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये है मामला

पूरा मामला शिक्षक दिवस से जुड़ा हुआ है. शिक्षक दिवस के दिन प्रोजेक्ट प्लस टू उच्च विद्यालय सदमा के आसपास रहने वाले कुछ युवकों ने स्कूल में घुसकर लड़कियों के साथ छेड़खानी की थी. उस दौरान उन सभी ने छात्राओं को यह धमकी दी थी अगर वे उनसे दोस्ती नही करेंगी तो उन्हें उठा कर ले जाएंगे. छात्राओं के अनुसार जिस समय युवक धमकी देने के लिए स्कूल परिसर में आए थे उनके पास हथियार भी थे.

एसआईटी का किया गया था गठन

इस मामले के संवेदनशील होने से आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पर खासा दबाव था. इसके लिए एसआईटी का भी गठन किया गया था. डीएसपी के नेतृत्व में गठित एसआईटी को जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का टास्क दिया गया था. राज्य के ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया था कि मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा चुकी है, दर्ज प्राथमिकी में जितने भी आरोपियों के नाम हैं उनमें से किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *