खूंटी । अड़की थाना क्षेत्र के ग्राम रुमचु निवासी बिराज नाग की अज्ञात वाहन के चपेट में आने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दें की अड़की थाना क्षेत्र के ग्राम रुमचु निवासी बिराज नाग, उम्र करीब चालीस वर्ष, पिता मसीह नाग अपने निजी कार्यों से कहीं जा रहे थे इसी बीच अड़की तमाड मुख्य पथ पर तेज रफ्तार से आ रहे अज्ञात वाहन के चपेट में आ गए जिससे की घटनास्थल पर हीं उनकी मृत्यु हो गई।

वहीं एक अन्य घटना में जिले के सायको थाना क्षेत्र के जानुमपीढ़ी निवासी सुकरु हस्सा, पति कोंता हस्सा की कुएँ में डूबने से मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दें की सुकरु हस्सा स्नान करने के लिये कुएँ पर गई हुई थी जहां कुएं से पानी निकालने के क्रम में पैर फिसल जाने से वह कुएं में गिर गई जिससे की पानी में डुब जाने से उनकी मृत्यु हो गई। वहीं दोनों हीं घटनाओं में पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर आवश्यक कार्यवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए खूंटी भेजा गया जहां से की पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया।

इसी क्रम में बता दें की, खूंटी के मार्टिन बंगला में माहिल खूंटी मार्ग पर एक ऑटो और साईकिल सवार के बीच सीधी भिड़ंत हो गई जिसमें की साईकिल सवार व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गया, स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सदर हॉस्पिटल पहुंचया गया जहां की घायल की बिगड़ती स्वास्थ्य को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें रिम्स रेफर कर दिया। वहीं इस घटना में ऑटो में सवार तीन अन्य लोग ऑटो से गिरने से घायल हो गये, घायलों में क्योंसार निवासी 18 वर्षीय नूतन कंडुलना, पिता सुशील कंडुलना। सुनीता तोपनो, उम्र लगभग 17 वर्ष, पिता तेलसफोर तोपनो, ग्राम कनफुसी दोनों थाना मुरहू, जिला खूंटी। जबकि सरानी कोंगाड़ी, ग्राम इठे, थाना और जिला खूंटी, शामिल हैं।

वहीं एक अन्य सड़क दुर्घटनाओं में खूंटी तमाड मुख्य पथ पर कदमा में चर्च के आसपास एक मोटरसाइकिल सवार के धक्का मारने से दसवीं के एक छात्रा घायल हो गई। बता दें की, गांगी मुंडा, पिता सोमा मुंडा, ग्राम एदलडीह कूड़ापूर्ती, थाना मुरहू जो कदमा में किराये के मकान मे रहकर पढ़ाई करती है। मंगलवार को स्कूल से वापस लौट रही थी तभी सड़क पार करने के क्रम में एक मोटरसाइकिल सवार द्वारा उन्हें धक्का मार दिया गया जिससे की छात्रा घायल हो गई, वहीं स्थानीय लोगों की मदद से छात्रा को सदर हॉस्पिटल पहुंचाया गया जहां की वह ईलाजरत है और खतरे से बाहर है।