लूट का विरोध करने पर गोली मार अपराधी फरार

दुमका। उपराजधानी में अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि इस बार एक लुटेरे ने पुलिस कॉन्स्टेबल को निशाना बनाया. कॉन्स्टेबल ने जब इसका विरोध किया तो अपराधी ने उस पर फायरिंग कर दी. जिससे कॉन्स्टेबल के पैर में गोली लग गई है. घायल अवस्था में उसे फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

क्या है पूरा मामला

मामला दुमका नगर थाना का है, जहां कोर्ट रोड के नजदीक घर से बैग लेकर लौट रहे एक कॉन्स्टेबल को बाइक सवार एक लुटेरे ने लूटने का प्रयास किया. कॉन्स्टेबल सुजीत कुमार दुमका के रामगढ़ थाना में पदस्थापित हैं और वे अपने घर चाईबासा से लौट रहे थे. वे बस पड़ाव में उतरे और पैदल ही एसडीओ आवास में रखी अपनी बाइक को लेने जा रहे थे. तभी रास्ते में एक बाइक सवार लुटेरे ने उनसे बैग छीनने का प्रयास किया. विरोध करने पर लुटेरे ने सीधे पिस्टल निकालकर फायरिंग कर दी. गोली सिपाही सुजीत कुमार के पैर में लगी, जिसके बाद लुटेरा फरार हो गया.

अस्पताल में कराया गया भर्ती

फिलहाल घायल कॉन्स्टेबल सुजीत कुमार को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. उनकी स्थिति खतरे से बाहर है. गौर करने वाली बात यह है कि अपराधी इतने बेखौफ हैं कि जिस जगह घटना घटी वहां से महज एक 100 मीटर की दूरी पर दुमका एसडीओ और दुमका एसपी का आवास है. इसके बावजूद इन्हें किसी का भय नहीं है.

Share this...
Share on Facebook
Facebook
Tweet about this on Twitter
Twitter

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *